May 18, 2024
Jharkhand News24
जिला

बड़कागांव में अपराधिक मामले चरम पर, लगाम कौन लगाएगा पुलिस या सुपरमैन

Advertisement

ड़कागांव में अपराधिक मामले चरम पर, लगाम कौन लगाएगा पुलिस या सुपरमैन

8 मई को बोलेरो पिक, 9 मई को गोली मारकर हत्या और 10 मई को मोटरसाइकिल की डिक्की से 180000 चोरी

Advertisement

बड़कागांव रितेश ठाकुर

बड़कागांव में इन दिनों चोरी, झपटी एवं अपराधिक मामले बड़े जोरों पर चल रही है। 2023 के जनवरी महीने से अब तक दर्जनों अपराधिक घटनाएं घटित हो चुकी है। दिन प्रतिदिन एक से बढ़कर एक नई घटनाओं का अंजाम दिया जा रहा है। थाना में आवेदन दिया जाता है, लेकिन वह फाइलों तक ही सीमित रह जाती है। दिन के समय ही लोगों के भीड़भाड़ वाले जगहों से दिनदहाड़े मोटरसाइकिल चोरी, मोटरसाइकिल की डिक्की से रुपए चोरी एवं हत्या जैसे अपराधिक मामलों को अंजाम दिया जा रहा है। 9 मई को दिनदहाड़े बड़कागांव बरवाडीह हेठगढ़ा के समीप ऋत्विक कोयल माइनिंग कंपनी केरेडारी के मैनेजर को गोली मारकर हत्या कि मामला शांत हुई ही नहीं है कि 10 मई को बड़कागांव डेली मार्केट के समीप से सैकड़ों लोगों की भीड़ भाड़ वाली जगह से मोटरसाइकिल की डिक्की से 180000 ( एक लाख अस्सी हजार ) की चोरी की घटना का अंजाम दिया गया। मामले को लेकर भुक्तभोगी डाड़ीकला गांव निवासी निजामुद्दीन के द्वारा बड़कागांव थाना में आवेदन दिया गया है और त्वरित कार्रवाई करने की मांग की गई है। डीक्की से पैसे उड़ा लेने की फुटेज सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है। जिसमें चोर चोरी करते हुए दिख रहा है। हैरत की बात यह है कि अभी तक इन चोरों का भंडाफोड़ बड़कागांव पुलिस के द्वारा नहीं किया जा सका है।

जनवरी 2023 से अब तक बड़कागांव में हुए चोरी की घटनाओं का कुछ अंश इस प्रकार है –

• मार्च में बड़कागांव इतीज निवासी प्रशांत गंझू का बड़कागांव डेली मार्केट से मोटरसाइकिल की डिक्की से 170000 ( एक लाख सत्तर हजार) की चोरी ।
• 5 अप्रैल को बड़कागांव कॉपरेटिव बैंक के सामने से बड़कागांव सिंदवारी निवासी शिवदेव प्रसाद कुशवाहा का डिक्की से 15000 चोरों के द्वारा चुरा लिया गया था।
• 7 अप्रैल को बड़कागांव बरवाडीह निवासी कुणाल साव की पिकअप वैन रात्रि के समय घर के बाहर से ही चोरी हुई।
• 12 अप्रैल को बड़कागांव चॉक में लिबास वस्त्रालय के बाहर से पैशन प्रो मोटरसाइकिल शाम के समय दिनदहाड़े चोरों ने उड़ा ले गए।
• 17 अप्रैल को बड़कागां ढेंगा निवासी पुरन कुमार अपनी बहन के शादी के लिए बैंक ऑफ इंडिया से 85 हजार रूपए निकाल कर घर जा रहा था उसी दौरान ब्लॉक गेट बड़कागांव के सामने से मोटरसाइकिल में सवार दो चोरों ने दिनदहाड़े लगभग 4 बजे दोपहर को पैसा छीन कर भाग निकले।
• 8 मई को बड़कागांव खराटी निवासी बीरबल प्रजापति का बोलेरो पिकअप बड़कागांव सूर्य मंदिर के पास से चोरी।
• 9 मई को दिनदहाड़े लगभग 12 बजे दिन बड़कागांव बरवाडीह हेठगढ़ा में मोटरसाइकिल में सवार तीन अपराधियों के द्वारा केरेडारी ऋत्विक कोल माइनिंग के मैनेजर को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की गई।
• 10 मई को दिन लगभग 12 बजे बड़कागांव डेली मार्केट के समीप से चोरों ने मोटरसाइकिल की डिक्की से 180000 ( एक लाख अस्सी हजार ) चोरी कर भाग जाने में सफल रहे।
इसके अलावा जनवरी 2023 से अब तक प्रखंड के अलग-अलग जगहों से कई अन्य चोरी आदि अपराधी मामले थाने में दर्ज किए जा चुके हैं।

Related posts

झारखंड प्रदेश वैश्य समाज का प्रतिनिधिमंडल सदर विधायक से मिला

hansraj

नमो फुटबॉल टूर्नामेंट- 2023 के आयोजन से पूर्व सदर प्रखंड के बीजेपी कार्यकर्ता और फुटबॉल प्रेमियों की हुई अहम बैठक

jharkhandnews24

नशीली दवाओं के सेवन से लोगो की जिंदगी हो रही है बर्बाद

jharkhandnews24

राष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ झारखंड के सदानंद 4थी खेलो इंडिया गेम्स में सबसे तेज धावक बने

hansraj

इटखोरी प्रखंड के कई बूथों पर मनाया गया श्यामा प्रसाद मुखर्जी का शहादत दिवस।

hansraj

अभाविप ने मनाया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

hansraj

Leave a Comment