May 3, 2024
Jharkhand News24
देश 

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, एक साथी को भी लगी गोली, अपराधी फरार

Advertisement

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, एक साथी को भी लगी गोली, अपराधी फरार

पश्चिम बंगाल के बर्धमान के शक्तिगढ़ में शनिवार की रात को आसनसोल-दुर्गापुर क्षेत्र के भाजपा नेता व कोयला व्यापारी सह व्यवसायी राजू झा उर्फ ​​राजेश की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि राजू को पांच गोलियां लगी थी, जबकि उनके एक साथी ब्राथिन मुखर्जी को भी एक गोली लगी थी। पता चला है कि भाजपा नेता को काफी नजदीक से गोली मारी गई थी। घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, फायरिंग के बाद अपराधी कोलकाता की ओर भाग गए थे।

जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेता राजू झा के दुर्गापुर में होटलों के अलावा ओर कई कारोबार भी हैं। वह शनिवार शाम करीब छह बजे अपने दो साथियों के साथ सफेद फॉर्च्यूनर कार से कोलकाता के लिए रवाना हुए थे। शक्तिगढ़ में आदि लेंगला पैलेस की एक दुकान के सामने उनकी कार रुकी थी और ड्राइवर व एक अन्य साथी ने उतरकर खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक नीले रंग की कार वहां पहुंची थी और एक युवक कार से उतर कर राजू की कार के पास पहुंचा था और राजू कुछ समझ पाये उससे पहले ही युवक ने राजू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं थी। बताया जा रहा है कि राजू ड्राइवर की बायीं सीट पर बैठा था।

Advertisement

हमलावर कार में चार लोग सवार थे

गोलियों की आवाज सुनकर राजू के साथी ब्राथिन ने कार से बाहर निकलने की कोशिश की, इस दौरान उन्हें भी दाहिने हाथ में गोली लगी थी। सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों और पुलिस घटना स्थल पर आ पहुंची। स्थानीय लोगों का कहना है कि हमलावर कार में चार लोग सवार थे। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि कारोबारी विवाद के चलते उसकी हत्या की गई है। गौरतलब हो कि राजू झा के खिलाफ आसनसोल-दुर्गापुर के अलावा बांकुरा थाने में भी कोयला तस्करी के कई मामले दर्ज हैं।

Related posts

CCTV और भारी संख्या में अर्धसैनिक बलों की तैनाती करे सरकार , विरोध-प्रदर्शन पर SC का निर्देश

jharkhandnews24

राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द, लोकसभा सचिवालय ने जारी किया नोटिफिकेशन

hansraj

विमान क्रैश में इंडियन एयर फोर्स के 2 पायलटों की हुईं मौत, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख

jharkhandnews24

कतर में बिजनेस गोलमेज सम्मेलन को संबोधित करेंगे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

hansraj

ईसाई समुदाय की आजादी में भी रही है अहम भूमिका , क्रिसमस के मौके पर बोले पीएम मोदी

jharkhandnews24

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी ने थामा बीजेपी का दामन

jharkhandnews24

Leave a Comment