May 17, 2024
Jharkhand News24
जिला

सौहार्दपूर्ण वातावरण में हज़ारीबाग की ऐतिहासिक रामनवमी जुलूस-2022 संपन्न, सदर विधायक ने दिया सभी को बधाई

Advertisement

सौहार्दपूर्ण वातावरण में हज़ारीबाग की ऐतिहासिक रामनवमी जुलूस-2022 संपन्न, सदर विधायक ने दिया सभी को बधाई

संवाददाता : हजारीबाग

Advertisement

हज़ारीबाग की ख्यातीपुर्ण और ऐतिहासिक रामनवमी जुलूस-2023 को सौहार्दपूर्ण वातावरण में शांति और अमन के साथ संपन्न कराने के लिए सदर विधायक मनीष जायसवाल ने हज़ारीबाग के सभी अखाड़ाधारी, क्लबों के सदस्यों, आम- आवाम, रामभक्त, सद्भावना से जुड़े लोग, समाजसेवी, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, रामनवमी महासमिति के लोग, विभिन्न सामाजिक संगठन और प्रेस- मीडिया के लोगों को बहुत-बहुत बधाई दी ।

साथ ही विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि राज्य सरकार ने हजारीबाग की ऐतिहासिक रामनवमी की परंपरा में अड़चन डालने के लिए तमाम प्रकार की कोशिशें की लेकिन हजारीबाग के सनातन प्रेमियों ने पूर्व के वर्षों की भांति इस वर्ष अतिरिक्त जुनून और उत्साह के साथ उनके कुत्सित मंशा पर पानी फेर दिया और पूर्ण वैभव के साथ पारंपारिक तरीके से रामनवमी जुलूस- 2023 को संपन्न करके एक नया इतिहास रचने का काम किया ।

हजारीबाग रामनवमी की परंपरा वर्तमान वर्ष पूरे उत्कर्ष और वैभव पर दिखा और सौहार्दपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ। झांकियों के अवलोकन के लिए विशाल जनसैलाब भी उमड़ा। विधायक श्री जायसवाल ही हैं जिन्होंने जनता की आकांक्षाओं को सपलीभूत बनाने के लिए हर मंच तक उनकी आवाज बनकर आवाज बुलंद किया। जिसके परिणाम स्वरूप आज हजारीबाग के जन-जन और कण- कण में श्री राम नाम की गुंजायमान हुई और हजारीबाग इंटरनेशनल रामनवमी की परंपरा अछुन्न रह सकी ।

Related posts

हजारीबाग उपायुक्त ने जैक में उत्तीर्ण हुए सभी सफल अभ्यार्थियों को दी बधाई व शुभकामनाएं

jharkhandnews24

विहिप की विभाग बैठक 12 अक्टूबर को नगर भवन बरही में होगी आयोजित

hansraj

बजरंग दल के हजारों कार्यकर्ता रांची धर्म सभा में हुऐ शामिल

jharkhandnews24

स्टूडियो गूंज में स्वर्गीय पार्श्व गायक किशोर कुमार का जन्मदिन धूमधाम से कलाकारों ने मनाया

jharkhandnews24

सोनल पांडे को उपायुक्त ने किया सम्मानित

hansraj

विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी के ट्वीट पर डीसी ने लिया संज्ञान, अब एचएमसीएच में शुरू हो पाएगा ब्लड कंपोनेंट सेपरेशन का काम, लोगों को नहीं जाना होगा रांची

jharkhandnews24

Leave a Comment