May 18, 2024
Jharkhand News24
Other

सदन से सीधे रामभक्तों के अनिश्चितकालीन हड़ताल स्थल पर पहुंचे सदर विधायक

Advertisement

सदन से सीधे रामभक्तों के अनिश्चितकालीन हड़ताल स्थल पर पहुंचे सदर विधायक

बोले आप जायज मांगों को लेकर कर रहें संघर्ष, हमारा समर्थन है आपके साथ

हजारीबाग विधायक मनीष जायसवाल झारखंड विधानसभा के बजट सत्र से अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचते ही सीधे मालवीय मार्ग स्थित बड़ा अखाड़ा के बाहर हजारीबाग की ऐतिहासिक रामनवमी को लेकर सरकार और प्रशासन द्वारा लगाए गए पाबंदी के खिलाफ अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे सनातन प्रेमियों के बीच पहुंचे। विधायक मनीष जायसवाल ने यहां पहुंचकर उनका कुशलक्षेम जाना। झमाझम बारिश के बीच बढ़ती ठंड के बावजूद राम भक्तों के अपनी मांगों को लेकर अडिगता को देख विधायक मनीष जायसवाल ने उनके संघर्ष को सलाम किया और उनसे कहा कि आप जायज़ मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। आप अपना संघर्ष जारी रखें हमारा समर्थन आपके साथ है ।

यहां पत्रकारों से बात करते हुए विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि हजारीबाग का रामनवमी का सैकड़ों वर्षो का अपना इतिहास है और हर्षोल्लास के साथ सनातनप्रेमी ढोल- ताशे और गाजे-बाजे के साथ या रामनवमी का जुलूस निकालते रहे हैं। पूर्व के दिनों के अनुरूप वर्तमान समय में बदलते परिवेश के अनुसार रामनवमी के जुलूस में डीजे की अनिवार्यता महसूस होती है और इसपर प्रशासन की पूरी तरह पाबंदी लगाना अनुचित है। विधायक श्री जायसवाल ने राज्य सरकार और जिला प्रशासन से आग्रह किया कि भूख हड़ताल पर बैठे सनातन प्रेमियों की मांगों पर जल्द विचार किया जाए। हड़ताल पर बैठे इंजिनियर अमन कुमार, अजय कुमार और बापी सहित अन्य लोगों ने भी विधायक मनीष जायसवाल के प्रति आभार जताया और सदन पटल पर इस मामले को लगातार उठाने पर उन्हें धन्यवाद दिया। मौके पर रामनवमी महासमिति के अध्यक्ष कुणाल कुमार भी मौजूद रहें ।

Advertisement

Related posts

श्रीमद् भागवत कथा को लेकर निकाली कलश यात्रा

reporter

पेड से लटका मिला युवक का शव

hansraj

बलात्कार के आरोपी को बाइक सहित जिंदा जलाने का किया गया प्रयास, स्थिति गंभीर, एक की मौत

hansraj

हल्दीपोखर हाता मुख्य मार्ग में ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त बड़ी दुर्घटना टली

hansraj

चतरा महाविद्यालय के शिक्षक है डॉ.पवन सिंह ने वि.भा.वि के पदाधिकारियों की उदासिनता, जातिवाद, तथा लोभ लालच को ले कर कुलाधिपति को लिखा पत्र

hansraj

हल्दीपोखर हाता क्षेत्र में हेलमेट चेकिंग जोरों पर पकड़े जाने पर भरनी पड़ेगी फाइन

hansraj

Leave a Comment