May 14, 2024
Jharkhand News24
जिला

सांसद खेल महोत्सव आयोजन के लेकर बैठक संपन्न, मैराथन दौड़ एवं साइकलिंग में प्रतिभागियों का नामांकन हुआ शुभारंभ

Advertisement

सांसद खेल महोत्सव आयोजन के लेकर बैठक संपन्न, मैराथन दौड़ एवं साइकलिंग में प्रतिभागियों का नामांकन हुआ शुभारंभ

संवाददाता : धनबाद

सांसद आवास पर आगामी 18 मार्च और 19 मार्च को जियालजोरी, झरिया धनबाद में सांसद खेल महोत्सव को लेकर आयोजन के सह संजोजक कमलेश राय की अध्यक्षता में बैठक की गई। बैठक में मैराथन दौड़ और साइकलिंग में प्रतिभागियों का नामांकन का शुभारंभ किया गया। आयोजन के सह संजोजक कमलेश राय ने इस अवसर पर कहा की देश में खेल के प्रति लोगों के रुझान में मोदी सरकार के आने के बाद से सकारात्मक बदलाव आया है। खेलों को सरकार के स्तर से हर तरह से बढ़ावा दिया जा रहा है जिसके फलस्वरूप विगत आलोंपिक भारत के हिस्से में आया पदक के रूप में दिखा। इस खेल में जमीनी स्तर के खेलाडियों के सहभागिता को बढ़ावा देने की हर तरह से कोशिश की जानी है।

Advertisement

इस अवसर पर मुख्य रूप से रोहित लाल सिंह, भईया आर एन ओझा, कृष्ण कुमार मुन्ना, राकेश मधु, अवधेश कुमार यादव, विनोद सिन्हा, विनय आनंद, राजीव कंठ, विद्या सागर सिंह, लीला देवी, मृगेंद्र प्रताप सिंह, द्वारिका नाथ सिंह, अशोक कुमार वर्मा, नारायण साव, धर्मेंद्र महथा, प्रेम राय, अविनाश झा, सुरेश सिंह, मनराज सिंह, उपेंद्र सिंह, प्रकाश सिंह मोंटी, पहलवान जानकी यादव, राम सुमेर सिंह, शंकर रजक सहित आयोजन सह संचालन समिति के कई सदस्य उपस्थित थे। इस आशय की जानकारी सांसद प्रतिनिधि सह मीडिया प्रभारी विद्या सागर सिंह ने दी।

Related posts

भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने खेली सुखी होली

jharkhandnews24

हजारीबाग में सरकारी स्कूलों में आपूर्ति की गई स्कूल ड्रेस में पोशाक घोटाला के आरोप, हजारीबाग विधायक मनीष जायसवाल ने सदन के बाहर मामले को लेकर दिया धरना

jharkhandnews24

अलग अलग जगहों पर सांप के डंसने से तीन की स्थिति गंभीर. रेफर

hansraj

बरकट्ठा व चलकुशा की बिजली आपूर्ति सुबह 10 से दो बजे तक बाधित रहेगी

hansraj

08 से राजभवन के समक्ष भूख हड़ताल करेगा झा.मु.मो छात्र संघ

hansraj

हजारीबाग के प्रतिष्ठित मटवारी हाउस कंपाउंड की रहने वाली सुमीरखा प्रसाद का हुआ परलोक गमन

jharkhandnews24

Leave a Comment