May 20, 2024
Jharkhand News24
प्रदेश

घूंघट में कोर्ट पहुंची गदर की सकीना, ढाई करोड़ की धोखाधड़ी का है आरोप

Advertisement

घूंघट में कोर्ट पहुंची गदर की सकीना, ढाई करोड़ की धोखाधड़ी का है आरोप

संवाददाता – हंसराज चौरसिया

रांची

Advertisement

फिल्म कहो ना प्यार है और गदर में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल धोखाधड़ी केस का सामना कर रहीं हैं । इसी सिलसिले में उन्हें रांची की अदालत में सशरीर हाजिर होना पड़ा‌ । रांची सिविल कोर्ट के सीनियर डिविजन जज डीएन शुक्ला की कोर्ट में उन्हें सरेंडर करना पड़ा । इसके बाद 10-10 हजार के दो बांड भरने के बाद उन्हें जमानत मिली ।

पटेल पर रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने चेक बाउंस होने, धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप लगाया था ‌। अजय कुमार सिंह की अधिवक्ता विजया लक्ष्मी श्रीवास्तव ने बताया कि फिलहाल उन्हें जमानत मिल गई है लेकिन कोर्ट ने 21 जून को दोबारा हाजिर होने का निर्देश दिया है । अमीषा पटेल की तरफ से उनके अधिवक्ता जयप्रकाश ने पक्ष रखा ।

कोर्ट ने कई बार जारी किया था समन

बता दें कि धोखाधड़ी और चेक बाउंस मामले में कई बार अमीषा पटेल के नाम से समन जारी हुआ था, लेकिन वो कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थीं । बाद में कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था यह मामला नवंबर 2018 का है । अजय कुमार सिंह ने आरोप लगाया था कि अमीषा पटेल ने उनसे ढाई करोड़ रुपए लिए थे । पैसे लेने के बाद भी उन्होंने फिल्म ‘देसी मैजिक’ का काम नहीं किया ।

एकरारनामे के आधार पर साल 2018 में फिल्म रिलीज नहीं हो पाई तो अजय ने पैसे की मांग की इस पर अमीषा पटेल टाल मटोल करने लगीं । दबाव बनाने पर उन्होंने ढाई करोड़ का चेक दे दिया, जो बाउंस हो गया. इसके बाद अजय सिंह ने कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया था । जिसमें कोर्ट ने अमीषा पटेल को जमानत दे दी है मामले की अगली सुनवाई 21 जून को होगी‌ । अब देखना है कि 21 जून को कोर्ट में क्या कुछ होता है ।

Related posts

आने वाले समय में बदल जाएगी दुनिया की तस्वीर – डॉ मनोज कुमार

hansraj

17 अगस्त को होगी प्रदीप यादव मामले की सुनवाई

jharkhandnews24

वीमेंस एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के LOGO का अनावरण, MOU भी साइन

jharkhandnews24

कोर्ट नहीं पहुंची अमीषा पटेल

jharkhandnews24

विधानसभा अध्यक्ष रबीन्द्र नाथ महतो राष्ट्रमंडल संसदीय संघ के 66वां सम्मेलन में भाग लेने के लिए घाना रवाना

jharkhandnews24

सदन में हंगामा के बीच 11988 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश, कार्यवाही मंगलवार 11 बजे तक स्थगित

jharkhandnews24

Leave a Comment