May 16, 2024
Jharkhand News24
जिला

भीम आर्मी कोनरा पंचायत का हुआ गठन, अध्यक्ष बने महेंद्र व सचिव बने सोनू कुमार

Advertisement

भीम आर्मी कोनरा पंचायत का हुआ गठन, अध्यक्ष बने महेंद्र व सचिव बने सोनू कुमार

संवाददाता : बरही

Advertisement

बरही भीम आर्मी भारत एकता मिशन का बैठक कोनरा पंचायत के ग्राम गिलान पर किया गया जिसमें सर्वसहमति से अध्यक्ष महेंद्र दास, उपाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार, सचिव सोनू कुमार, कोषाध्यक्ष संजय कुमार, महासचिव केदार दास एवं संरक्षक पुनीत दास, भुनेश्वर रविदास, विक्की कुमार को बनाया गया। इस कार्यक्रम का अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मण राव एवं संचालन महेंद्र दास ने किया। बरही प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मण राव ने कहा कि बहुजन समाज को आगे बढ़ाने के लिए एवं भारत में दबे कुचले लोगो को अधिकार दिलाने के लिए एवं भारत में भारतीय संविधान को बचाने के लिए भीम आर्मी बनाया गया है।भारत के सभी बहुजन लोग भीम आर्मी को सपोर्ट करे और चंद्रशेखर आजाद के हाथों को मजबूत करें।

जिला सचिव राहुल अम्बेडकर ने कहा जो समाज सदियों से सताया गया है उन लोगो को जगा कर आगे बढ़ाने का काम करता है। भीम आर्मी जिसका कोई सहारा नही होता है वैसे लोगो का सहारा देने का काम करता है। भीम आर्मी सुनील कुमार के कहा कि जिस प्रकार पूरे भारत में गरीबो महिलाओं किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं चंद्रशेखर आजाद उन्हें संघर्ष के कारण आज भीम आर्मी बहुत आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रहा है। इनके संघर्ष के वजह से भीम आर्मी पूरे विश्व में जाना जाता है। कोनरा पंचायत अध्यक्ष महेंद्र दास ने कहा कि हम हमेशा समाज के लिए काम करते आये हैं और करते रहेंगे।संगठन ने जो उम्मीद मुझ पर किया है में उस उम्मीद पर पूरे ईमानदारी के साथ खड़ा उतरूंगा कार्यक्रम में भीम आर्मी बरही प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मण राव, जिला सचिव राहूल अम्बेडकर, सुनील कुमार, सुन्दर रविदास, अनिल कुमार, केसव अनुज, लाला रविदास, संतोष तिलोकि, विक्की कुमार, सोनू कुमार, पुनीत कुमार, महेन्द्र कुमार, सहदेव कुमार, संजय कुमार, रोहित कुमार, सुधीश कुमार, अक्षय कुमार आदि उपस्थित रहें।

Related posts

जिला परिषद सूरज मंडल ने तिरिंग के समीप दुर्घटना में घायल को प्रशाशन के मदद से पहुंचाया अस्पताल

hansraj

बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया

hansraj

विधायक अंबा प्रसाद ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से की मुलाकात, जातीय जनगणना, विस्थापन आयोग का गठन समेत विभिन्न मामलों को लेकर निर्णय लेने का किया अनुरोध

jharkhandnews24

डालमिया भारत ने प्रतिष्ठित सीआईआई-आईटीसी सस्टेनेबिलिटी अवार्ड्स 2022 जीता

hansraj

वज्रपात की चपेट में आने से दुधारू पशु का हुवा मौत l

hansraj

अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार लाल की अध्यक्षता में आज सभी राजनैतिक दलों के साथ बैठक किया गया

jharkhandnews24

Leave a Comment