February 25, 2024
Jharkhand News24
जिला

भाजपा शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर मांडर विधानसभा उपचुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए सदर विधायक

Advertisement

भाजपा शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर मांडर विधानसभा उपचुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए सदर विधायक

पहले ही दिन भाजपा प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर के पक्ष में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के साथ किया सघन चुनाव प्रचार

Advertisement

मांडर की जनता चाह रही है बदलाव- मनीष जायसवाल

संवाददाता- कृष्णा कुमार हजारीबाग

झारखंड प्रदेश के रांची जिला स्थित मांडर विधानसभा में आगामी 23 जून 2022 को विधानसभा का उपचुनाव होने जा रहा है। 26 जून को इसका परिणाम आएगा। मांडर के विधायक बंधु तिर्की को एक मामले में सजा मिलने के बाद उनकी सदस्यता समाप्त होने के उपरांत यहां विधानसभा उपचुनाव हो रहा है। झारखंड के इस महत्वपूर्ण विधानसभा क्षेत्र के मतदाता यह फैसला करेंगे कि वे अपना प्रतिनिधित्व किसे सौंपना चाहते हैं। भारतीय जनता पार्टी से इस उपचुनाव में गंगोत्री कुजूर प्रत्याशी हैं। साल 2014 में भाजपा से गंगोत्री कुजूर इस विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। पार्टी ने उनपर दोबारा विश्वास जताया है और उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है ।

भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल रविवार की देर शाम को मांडर विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए हजारीबाग से रवाना हुए। सोमवार को अहले सुबह से ही उन्होंने झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के साथ मांडर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाके में भाजपा प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। बेडो प्रखंड स्थित ग्राम तुतलो, मुरतो और शेरो, करकरी और खुखरा में चुनावी सभा को साझा करते हुए वर्तमान झारखंड की गठबंधन सरकार की भ्रष्ट नीतियों से अवरुद्ध विकास की गति को दोबारा पटरी पर लाने के लिए भाजपा प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर को एकबार पुनः मौका देने का यहां की जनता से आग्रह किया। विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि मांडर विधानसभा क्षेत्र की जनता उपचुनाव को लेकर बेहद उत्साहित है और इस बार मांडर की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है ।

Related posts

मध्य विद्यालय बरवां में शिक्षको की अभिभावको के साथ बैठक. शैक्षणिक सत्र को लेकर दी गई जानकारी

hansraj

आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम : सक्सेस स्टोरी

jharkhandnews24

बोर्ड परीक्षा को लेकर राँची उपायुक्त ने यातायात सुगम बनाने का दिया निर्देश, कहा- ध्यान ट्रैफिक जाम से परीक्षार्थियों को न हो परेशानी

jharkhandnews24

सुपारी देकर पत्नी को मरवाई थी गोली, अवैध संबंध का था शक

jharkhandnews24

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड डी.ए.वी. आलोक पब्लिक स्कूल में शत प्रतिशत छात्र का उत्कृष्ट प्रदर्शन

hansraj

झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ ने प्राथमिक शिक्षकों के सेवा संपुष्टि करने पर उपयुक्त व जिला शिक्षा अधीक्षक का जताया आभार

hansraj

Leave a Comment