May 17, 2024
Jharkhand News24
चुनावजिलाराजनीति

रामगढ़ रहा हॉट सीट, जिप सदस्य निर्वाचित हुए धनेश्वर महतो, आजसू का रहा दबदबा

Advertisement

रामगढ़ रहा हॉट सीट, जिप सदस्य निर्वाचित हुए धनेश्वर महतो, आजसू का रहा दबदबा

■ तीसरी बार दोहाकतु पंचायत से मुखिया पद पर निर्वाचित हुए कलावती देवी

Advertisement

■ किशुनराम मुंडा बने कुंदरूकला के मुखिया

पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद कहीं खुशी कहीं गम

प्रिंस वर्मा, रामगढ़

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना तीनो ब्लॉकों में मंगलवार को सुबह आठ बजे से कड़ी सुरक्षा में शुरू हुई। सूरज चढ़ने के साथ ही ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियों के किस्मत का पिटारा खुलने लगा। दोपहर बाद चुनाव नतीजे आते ही विजेता प्रत्याशी व उनके समर्थक खुशी से झूम उठे। वहीं, हारे प्रत्याशी मायूस होकर लौटते नजर आए। जीतने वाले प्रत्याशी के घर पर खुशी का माहौल बना हुआ है जबकि हारने वाले के यहां मायूसी छाई हुई है। जबकि देर शाम तक कई प्रत्यशियों का परिणाम नहीं आ सके। अधिकारी मतगणना स्थलों का भ्रमण कर पल-पल की गतिविधि की जानकारी लेते रहे। इधर रामगढ़ प्रखंड के जीते हुए प्रत्यशियों के परिणाम घोषित होने बाद संबंधित प्रखंड के निर्वाची पदाधिकारियों ने ने विजयी प्रत्याशी को जीत का प्रमाण पत्र सौंपा।

रामगढ़ प्रखण्ड को मॉडल प्रखण्ड बनाना लक्ष्य : धनेश्वर महतो

रामगढ़ प्रखण्ड से जिप सदस्य पर निर्वाचित होने के बाद धनेश्वर महतो उर्फ डीएम ने कहा कि रामगढ़ प्रखण्ड को मॉडल प्रखण्ड बनाना ही लक्ष्य हैं। इसी दिशा में काम करूंगा। उन्होंने रामगढ़ प्रखण्ड के तमाम लोगो को धन्यवाद देते हुए आभार जताया हैं। कहा कि रामगढ़ प्रखण्ड का विकास ही पहली प्राथमिकता है।

कुंदरूकला पंचायत के जनता को दिल से धन्यवाद, विकास की रफ्तार होगी तेज : किशुनराम मुंडा

रामगढ़ प्रखंड के कुंदरूकला पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया किशुनराम मुंडा ने कहा कि कुंदरूकला पंचायत के तमाम लोगों का दिल से धन्यवाद देता हूँ। जिनके वजह से आज मैं मुखिया बन पाया हूँ। जनता जिस उम्मीद से मुखिया पद पर जीत दर्ज कराई हैं उसपर खरा उतरने का कार्य करूंगा।

दोहकातु मुखिया कलावती देवी तीसरी बार बनी मुखिया, जनता का जताया आभार

दोहकातु पंचायत से कलावती देवी तीसरी बार मुखिया पद पर निर्वाचित हुए है। तीसरी बात जीत दर्ज करने के बाद मुखिया कलावती देवी ने कहा कि दोहकातु पंचायत के तमाम लोगो का ऋणी हूँ। आप सभी जिस विश्वास से मुझे तीसरी बार मुखिया पद पर विजय बनाएं हैं उसपर खरा उतरने का कार्य करूंगी। साथ ही दोहाकतु पंचायत का चहुँमुखी विकास करूंगी।

सुबह से ही मतगणना केंद्र पर डटी रहे प्रत्याशी और उनके समर्थक

पंचायत चुनाव का परिणाम जानने के लिए प्रत्याशियों और उनके समर्थकों में सुबह से उत्सुकता देखी गई। सभी के चेहरे पर अपनी-अपनी जीत का विश्वास साफ झलक रहा था। जैसे-जैसे पंचायत की घोषणा होती गई वैसे ये प्रत्याशी मतगणना कक्ष में पहुचने लगे। मतगणना के बाद परिणाम सुनकर महिला प्रत्याशियों की खुशी देखते बनी। समर्थकों ने फूल-माला से लाद दिया। समर्थकों ने मिठाई खिलाकर बधाई दी।

रामगढ़ प्रखण्ड का चुनाव परिणाम

रामगढ़ जिप सदस्य पद : धनेश्वर महतो उर्फ डीएम

कुंदरुकला पंचायत : किशुनराम मुंडा, मुखिया

दोहकातु पंचायत : कलावती देवी, मुखिया

बारलोंग पंचायत : रेखा देवी, मुखिया

Related posts

आरोग्यम हॉस्पिटल के सर्जन डॉ.बी.एन.प्रसाद ने 3 घंटे की जांच कर बचाई जान, आम पेड़ से गिरने से ड्यूडेनम के चौथे हिस्से के उड़ गए थे चिथड़े, रिपेयर कर किया हील, अब मरीज़ है सुरक्षित

jharkhandnews24

ओरिया फोरलेन में सदर विधायक ने किया गोल्डेन एरा फैमिली रेस्टुरेंट एंड बैंक्वेट हॉल का उद्घाटन

jharkhandnews24

बरही एवं चौपारण में लगेगी झारखण्ड की मिनी विधान सभा

hansraj

मटवारी में वीणा मेंस पार्लर का हजारीबाग विधायक ने किया उद्घाटन

jharkhandnews24

आईसेक्ट विश्विविद्यालय में हर्षोल्लास से मनाया गया एनएसएस स्थापना दिवस

jharkhandnews24

कर्णपुरा महाविद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाई गई

hansraj

Leave a Comment