May 19, 2024
Jharkhand News24
प्रखंड

झामुमो कार्यकर्ताओ ने भेलवारा में निकाला न्याय मार्च केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

Advertisement

झामुमो कार्यकर्ताओ ने भेलवारा में निकाला न्याय मार्च केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

अमूल्य चंद्र पांडेय विष्णुगढ़ संवाददाता।

विष्णुगढ़ प्रखंड के भेलवारा पंचायत में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के समर्थन और केंद्र सरकार के विरोध में न्याय मार्च यात्रा निकाली गई ! न्याय यात्रा की शुरुवात केंदुवा सरना स्थल में पूजा अर्चना कर किया ! इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राज्य के लोकप्रिय पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जल्द रिहाई होने की प्रार्थना की !
कार्यक्रम की अध्यक्षता विष्णुगढ़ प्रखंड अध्यक्ष कपिल देव चौधरी तथा संचालन प्रखंड सचिव संजय प्रजापति के द्वारा किया गया ! इस दौरान झामुमो कार्यकर्ताओं ने ईडी द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर जेल भेजने की पीछे केंद्र सरकार का जमकर विरोध जताते हुए जोरदार नारेबाजी की .उन्होंने कहा ईडी केंद्र सरकार की कठपुतली बनकर रह गई है ! हमारे नेता हेमंत सोरेन को बार बार भाजपा के इशारे पर केंद्र एजेंसीया प्रताड़ित कर रही है इसको हम झारखंड वासी चलने नहीं देंगे ! उन्होंने कहा हेमंत सोरेन के सरकार में गरीब से गरीब लोगों को सीधा लाभ मिला है !

Advertisement

हेमंत सोरेन की सरकार के कार्यों को देखकर भाजपा का पेट में दर्द हो रहा है जिस राज्य में भाजपा सत्ता में नहीं है वहां की सरकारों को कई तरीकों से परेशान किया जा रहा है भाजपा सत्ता सुख हासिल करने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकती है झारखंड के आदिवासी पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को प्रताड़ित करना भाजपा को काफी महंगा पड़ेगा आने वाला लोकसभा विधानसभा चुनाव में इसका परिणाम दिख जाएगा !
विष्णुगढ़ प्रखंड सचिव संजय प्रजापति ने कहा केंद्र सरकार के षड्यंत्रकारी नीतियों का विरोध सड़क से लेकर सदन तक किया जाएगा जब तक हेमंत सोरेन जेल से बाहर नहीं आ जाते हैं तब तक सभी पंचायत में न्याय मार्च जारी रहेगा ! मौके पर वरिष्ठ नेता राजू श्रीवास्तव विष्णुगढ़ प्रखंड कोषाध्यक्ष राणा इकबाल खान, मुखिया प्रतिनिधि गंगाधर महतो , प्रखंड उपाध्यक्ष सुनील अकेला ,उपमुखिया अनुराग बर्मन ,संजय पटेल, शरीफ अंसारी रामकिशोर महतो वरिष्ठ रामलाल सोरेन,अनिल कसेरा , मुकेश महतो , प्रखंड उपाध्यक्ष छोटू हांसदा , प्रभु मुर्मू, राजू सोरेन ,सहित भारी संख्या महिला पुरुष कार्यकर्तागण उपस्थित थे!

Related posts

दारू प्रखंड के दिगवार चंडी स्थान और ईरगा चंडी स्थान में भव्य मेले का आयोजन किया गया

jharkhandnews24

हत्यारे को फांसी की सजा दिलाने की मांग लेकर निकाली गई कैंडल मार्च

jharkhandnews24

रेन्बो स्टेट स्कूल में नामांकन हुआ प्रारंभ, जैक बोर्ड पर आधारित दी जाएगी शिक्षा

jharkhandnews24

अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन हुई सख्त, चलाया बुलडोजर

jharkhandnews24

फिल्मी अंदाज में एटीएम मशीन सहित करीब 18 लाख रुपये ले उड़े चोर

jharkhandnews24

बड़कागांव पुलिस ने अवैध बालू लदा दो ट्रैक्टर जप्त किया

jharkhandnews24

Leave a Comment