April 21, 2024
Jharkhand News24
प्रखंड

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के समर्थन में निकाली गयी न्याय सह पदयात्रा

Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के समर्थन में निकाली गयी न्याय सह पदयात्रा

झारखंड न्यूज़ 24
पाकुड़िया/पाकुड़
मदन प्रसाद भगत

झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी द्वारा चलाये जा रहे राज्यव्यापी न्याय सह पदयात्रा कार्यक्रम के तहत गुरुवार को पाकुड़ जिले के पाकुड़िया प्रखंड अंतर्गत बनियापसार पंचायत के विभिन्न गांवों में झामुमो प्रखंड अध्यक्ष मोतीलाल हाँसदा के नेतृत्व में न्याय सह पदयात्रा निकाली गयी। झामुमो कार्यकर्ताओं ने एक आदिवासी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को षडयंत्र के तहत जेल में डालने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ न्याय सह पदयात्रा निकालकर न्याय की मांग की। न्यायमार्च में शामिल झामुमो कार्यकर्ता काफी आक्रोशित दिखे। न्याययात्रा के माध्यम से झामुमो प्रखंड अध्यक्ष मोतीलाल हाँसदा ने ग्रामीणों को बताया कि केन्द्र की भाजपा सरकार में जब एक आदिवासी युवा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा चलाये जा रहे विकास कार्यों को देखकर घबरा गई व आनेवाले चुनाव में झारखंड के सभी सीटों पर उसे हार का डर सताने लगा तब केंद्र की भाजपा सरकार के इशारे पर केंद्रीय एजेंसियों द्वारा साजिश के तहत पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लिया गया। कहा कि भाजपा को लगता था कि हेमंत सोरेन को जेल में डाल देने से उनकी लोकप्रियता कम हो जाएगी लेकिन वर्तमान परिस्थिति में हेमंत सोरेन के प्रति लोगों का विश्वास दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है व आनेवाले चुनाव में झारखंडवासी अपने नेता हेमंत सोरेन के अपमान का बदला जरूर लेंगे।

Advertisement

मौके पर मईनुद्दीन अंसारी, खुरशेद आलम, निवारन मरांडी, कालीदास टुडू, सुहाषिनी मुर्मू, ऐमेली सोरेन, छोटू भगत, मुसारफ हुसैन, तोहिदुल शेख, सिकंदर अली, मंजुर आलम, सुनील, बुदिनाथ सहित सैकड़ों‎ कार्यकर्ता व समर्थक उपस्थित थे।

Related posts

झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को ओड़ीसा का राज्यपाल बनाए जाने पर भाजपा प्रदेश मीडिया सह प्रभारी रंजीत चंद्रवंशी ने दी बधाई

jharkhandnews24

डुमरौन के बागी चौक मे दुर्घटना को अंजाम देगी झूलता तार व पोल

jharkhandnews24

सूर्यकुण्ड धाम में भूमि बचाव को लेकर ग्रामीणों की बैठक. संघर्ष समिति गठन का लिया गया निर्णय

jharkhandnews24

स्वांग में शहीद दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन

jharkhandnews24

मानसरोवर पब्लिक स्कूल घंघरी के बच्चों को नालंदा विश्वविद्यालय का शैक्षणिक भ्रमण कराया गया

jharkhandnews24

यज्ञ एवं भक्ति प्रवचन कार्यक्रमों से क्षेत्र का वातावरण शुद्ध होता है : बिनोद विश्वकर्मा

jharkhandnews24

Leave a Comment