May 17, 2024
Jharkhand News24
जिला

हजारीबाग पहुंचे बीजेपी विधायक दल के नेता अमर कुमार बाउरी, विधायक मनीष जायसवाल ने किया स्वागत

Advertisement

हजारीबाग पहुंचे बीजेपी विधायक दल के नेता अमर कुमार बाउरी, विधायक मनीष जायसवाल ने किया स्वागत

संवाददाता : हजारीबाग

झारखंड के भाजपा विधायक दल के नेता सह चंदनकियारी विधायक अमर कुमार बाउरी मंगलवार को चतरा से रांची जाने के क्रम में हजारीबाग परिषद और सभागार पहुंचे जहां हजारीबाग विधायक मनीष जायसवाल ने पहुंचकर उनका हजारीबाग में स्वागत किया। यहां विधायक मनीष जायसवाल ने उनके साथ झारखंड के मौजूदा राजनीतिक हालात और भाजपा संगठन को लेकर लंबी चर्चा- परिचर्चा की। भाजपा विधायक दल के नेता अमर कुमार बाउरी ने यहां बड़ी संख्या में पहुंचे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी बड़े ही सहजता से मुलाकात की ।

Advertisement

मौके पर अमर कुमार बाउरी ने झारखंड की मौजूदा राजनीतिक हालात पर कहा की चंपई सोरेन सरकार जो अबतक अपना मंत्रिमंडल का गठन नहीं कर पाई उससे राज्य के विकास की परिकल्पना करना बेकार है ।

मौके पर विशेषरूप से भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश मंत्री विशाल वाल्मिकी, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष महेंद्र राम बिहारी, कमांडो सिक्योरिटी सर्विस के संचालक टुनटुन सिंह, भाजपा नेता टोनी जैन, अमित कुमार सिंह, आनन्द साहा, सुमन राय, राजकरण पांडेय, सदर विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

Related posts

सप्ताहिक जनता दरबार कार्यक्रम मे आए फरियादियों से मिलीं उपायुक्त, फरियादियों क़ी समस्याओं से अवगत हो निष्पादन के दिए निदेश

hansraj

ठाकुर गंगटी के कुल 16 पंचायत के प्रत्याशियों की उलटी गिनती शुरू

hansraj

बीएस बरही ने स्पोर्टिंग यूनियन को 6 विकेट से हराया, साहेब बनें मैन ऑफ द मैच

hansraj

बोरोविंग के ऋषि कुमार व चितरपुर पश्चिमी के उप मुखिया बनी नगीना परवीन

hansraj

शपथ ग्रहण समारोह का हुआ आयोजन

jharkhandnews24

योग दिवस को लेकर हिंदू राष्ट्र संघ नगर कमेटी की बैठक झील परिसर में हुई संपन्न

jharkhandnews24

Leave a Comment