May 15, 2024
Jharkhand News24
जिला

हजारीबाग लोकसभा चुनावों के मद्देनजर ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहर तक चुनावी सरगर्मियां तेज

Advertisement

हजारीबाग लोकसभा चुनावों के मद्देनजर ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहर तक चुनावी सरगर्मियां तेज

कोई वर्तमान सांसद जयंत सिन्हा, कोई मनीष जायसवाल तो कोई यदुनाथ पाण्डेय को बता रहे पहली पसंद

संवाददाता : हजारीबाग
हंसराज चौरसिया

लोकसभा चुनाव के दिन जैसे-जैसे करीब आते जा रहे हैं वैसे-वैसे ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहरी क्षेत्रों तक हजारीबाग लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों के नामों की चर्चा तेज हो चुकी है। हजारीबाग की राजनीति को सामने से समझने वालों की माने तो वर्तमान भाजपा सांसद जयंत सिन्हा की कामों से कई लोग संतुष दिख रहे थे तो कुछ मायूस भी बता रहे। तो वहीं कुछ लोग भाजपा विधायक मनीष जायसवाल को लोकसभा सीट के लिए प्रबल दावेदार मान रहे हैं।‌ वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में वर्तमान सांसद और मनीष जायसवाल दोनों की नामों की चर्चा हो रही है लोग अपने हिसाब से उन्हें अंक दे रहे है। वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व झारखंड प्रदेश अध्यक्ष यदुनाथ पांडे के चाहने वालों की संख्या कम नहीं है। उनका प्रभाव हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के साथ ही साथ रामगढ़ में भी जनता के बीच एक अच्छी पकड़ है। लोग उन्हें हिन्दूत्व का पोस्टर बॉय कहते हैं। वही जैसे-जैसे लोकसभा की चुनावों की तारीखों का ऐलान हो जाएगा। वैसे वैसे पूरी स्थिति भी साफ हो जाएगी।

Advertisement

क्या है आम जनता की राय

रामगढ़ के रहने वाले राकेश प्रजापति ने फोटो नहीं छापने की शर्त पर बताया कि वर्तमान सांसद जयंत सिन्हा अच्छा काम कर रहे है लेकिन वह क्षेत्र में कम सक्रिय है। उन्हें लोगों के बीच ज्यादा से ज्यादा सक्रिय रहने की जरूरत है।

वही कटकमसांडी के रहने वाले एक दर्जन से अधिक लोगों ने सदर विधायक मनीष जायसवाल को हजारीबाग लोकसभा सीट पर अपनी पहली पसंद बताया है। उन लोगों का कहना है कि मनीष जायसवाल जनहित के कामों में ज्यादा सक्रिय रहा करते है। उनके सांसद बनने से गरीब तबके के लोगों को काफी लाभ मिलेगा।

बड़कागांव के रहने वाले लक्ष्मण कुमार ने बताया कि एक बार फिर यदुनाथ पांडे को मौका मिलना चाहिए। उनके पास ज्यादा अनुभव है और वे लगातार जनहित की आवाज को प्रमुखता के साथ उठाते आए है।

Related posts

पूर्व विधायक मनोज यादव ने बाबूलाल मरांडी के संकल्प यात्रा को ऐतिहासिक बनाने को लेकर चलाया जनसम्पर्क अभियान

hansraj

गृह विभाग के प्रधान सचिव ने दो दिन में मांगा जवाब

hansraj

भाजपा शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर मांडर विधानसभा उपचुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए सदर विधायक

hansraj

जनप्रतिनिधियों ने किया विद्यालय का औचक निरीक्षण

hansraj

शहीद संदीप पाल का प्रतिमा इमलीकोठी चौक पर लगाया जाए : किशोरी राणा

hansraj

आरोग्यम हॉस्पिटल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया विश्व किड़नी दिवस, किड़नी को स्वास्थ्य रखने का दिया गया संदेश

jharkhandnews24

Leave a Comment