May 16, 2024
Jharkhand News24
प्रखंड

बिनोद बिहारी महतो ओपन क्लासिक झारखंड स्टेट पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में टीएसएमपीएल टीम ने जीता 5 गोल्ड

Advertisement

बिनोद बिहारी महतो ओपन क्लासिक झारखंड स्टेट पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में टीएसएमपीएल टीम ने जीता 5 गोल्ड

 

महिला आज हर क्षेत्र में देश को आगे ले जाने में सक्षम है : कार्तिकेयन

बड़कागांव रितेश ठाकुर

Advertisement

धनबाद में आयोजित बिनोद बिहारी महतो ओपन क्लासिक झारखंड स्टेट पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में टीएसएमपीएल टीम का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा। टीएसएमपीएल टीम ने 5 स्वर्ण और दो ब्रॉन्ज मेडल जीतकर संस्था का नाम रौशन किया है। 20 दिसंबर 2023 को आयोजित हुए झारखंड स्टेट पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप के विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। पुरुष वर्ग में बेंच प्रेस और डेडलिफ्ट 120 किलोग्राम कैटेगरी में असिस्टेंट ऑफिसर हेल्थकेयर जमील अहमद ने स्वर्ण पदक जीता है। बेंच प्रेस 83 किलोग्राम कैटेगरी में मैनेजर आईआर चंचल कुमार सिन्हा ने स्वर्ण पदक जीतकर संस्था का नाम रौशन किया है। दूसरी तरफ, टीएसएमपीएल की महिलाकर्मियों ने भी इस प्रतियोगिता में पदक जीतकर अपना परचम लहराया है। महिला वर्ग में बेंच प्रेस में डंपर ऑपरेटर नूनी धान ने स्वर्ण पदक जीता तो वहीं डेड लिफ्ट में बिनेता केरकेता ने स्वर्ण पदक जीतकर विजेता बनी। डेड लिफ्ट और बेंच प्रेस में डंपर ऑपरेटर पिंकी उरांव ने ब्रॉन्ज मेडल पर अपना कब्जा जमाया।

टीएस एमपीएल के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर बी. कार्तिकेयन और परियोजना निदेशक संजय कुमार खटोड़ ने सादे समारोह में इन सभी विजेताओं को सम्मानित किया। इस मौके पर बी. कार्तिकेयन ने सभी विजेताओं की तारीफ करते हुए कहा कि ये देखकर काफी खुशी होती है कि काम के साथ साथ हमारे कर्मचारी खेलकूद में भी बेहतर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि काम के साथ दूसरे क्षेत्रों में भी आप आगे बढ़े इसकी हम कामना करते हैं। खास कर पदक विजेता महिलाकर्मियों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि ये जीत साबित करता है कि महिला आज हर क्षेत्र में देश को आगे ले जाने में सक्षम है। परियोजना निदेशक संजय कुमार खटोड़ ने भी सभी विजेताओं को शुभकामना दी और कहा कि ऐसे कर्मियों से ही संस्था का नाम शिखर तक पहुंचता है। सभी विजेताओं ने हौसला अफजाई के लिए प्रबंधन का शुक्रिया अदा किया।

Related posts

बेहराबाद में ग्रामीणों के साथ किशुन यादव व मुखिया प्रतिनिधि ने किया बैठक, पेयजल एवं अन्य समस्याओं से ग्रामीणों के कराया अवगत

jharkhandnews24

विधिवत पूजा अर्चना कर बांटे गए पंचायत अध्यक्षों को पूजित अक्षत कलश

jharkhandnews24

पूर्व विधायक ने लराही में किया जागरण मंच का उदघाटन

jharkhandnews24

गंगपाचो गांव में पांच दिवसीय श्री श्री 108 शिव प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ को लेकर कलश यात्रा निकाली गई

jharkhandnews24

रॉयल आर्किड इंटरनेशनल स्कूल के छात्र ने लगाई फांसी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

jharkhandnews24

भाजपा युवा नेता सह इंजीनियर इंद्रदेव कुमार यादव ने तीन राज्यों की जीत पर मतदाताओं का जताया आभार, दी बधाई

jharkhandnews24

Leave a Comment