May 14, 2024
Jharkhand News24
प्रदेश

परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी के खिलाफ छात्रों ने किया आंदोलन

Advertisement

परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी के खिलाफ छात्रों ने किया आंदोलन

संवाददाता- हंसराज चौरसिया

रांची

Advertisement

 

शुक्रवार को वरिष्ठ छात्र नेता मोहित पाठक व हर्ष राज के नेतृत्व में बी कॉम के परीक्षा परिणामों में हुई गड़बड़ी को लेकर विश्वविद्यालय और महाविद्यालय परिसर में एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया गया। वहीं वरिष्ठ छात्र नेता मोहित पाठक ने बताया कि रांची विश्वविद्यालय के द्वारा जारी किए गए बी कॉम के परीक्षा परिणामों में मारवाड़ी महाविद्यालय के महिला विभाग की छात्राओं को हेल्थ एंड वेलनेस मे प्रैक्टिकल मार्क्स नहीं देने के कारण 812 छात्राएं प्रमोट हुए हैं। महाविद्यालय और विश्वविद्यालय के लापरवाही के कारण छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। जबकि मौके पर परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि 24 घन्टें के अंदर परीक्षा परिणाम सशोधित कर दिए जाएंगे। वहीं छात्र नेता हर्ष राज ने बताया कि अगर सशोधित परिणाम घोषित नहीं किए गए तो हम चरणबद्ध तरीके से आन्दोलन करने के लिए बाध्य होंगे ।महाविद्यालय का ऑटोनॉमस रद्द होते के साथ महाविद्यालय एग्जामिनेशन डिपार्टमेंट के द्वारा की गई लापरवाही कतई नजर अंदाज नहीं की जा सकती है , और भविष्य में ऐसे किसी भी लापरवाही को किसी भी हालत में बर्दाश्त ना करते हुए संज्ञान में लेकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

मौके पर शालू जायसवाल , खुशबू शर्मा ,प्रियंका कुमारी ,सुनीता कुमारी समेत सैकड़ों की संख्या में छात्र व छात्राएं उपस्थित थे।

Related posts

ओलचिकी लिपि की मांग को लेकर आदिवासी समाज ने मिहिजाम जामताड़ा हाईवे सड़क किया जाम, विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी बोदमा पहुंचे

jharkhandnews24

नियुक्ति के नाम पर युवाओं को ठग रही सरकार, भाजयुमो करेगा बड़ा आंदोलन – किसलय तिवारी

jharkhandnews24

विधानसभा अध्यक्ष रबीन्द्र नाथ महतो राष्ट्रमंडल संसदीय संघ के 66वां सम्मेलन में भाग लेने के लिए घाना रवाना

jharkhandnews24

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने तीन यूनिट रक्तदान कर गंभीर लिवर पेशेंट की बचाई जान

jharkhandnews24

सीपी राधाकृष्णन को झारखंड का राज्यपाल बनाएं जाने पर प्रदेश महासचिव कोमल कुमारी ने दी बधाई

hansraj

72 हूरें फिल्म को लेकर सिनेमा हॉल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ी

jharkhandnews24

Leave a Comment