May 19, 2024
Jharkhand News24
प्रखंड

राज आर्यन प्रोडक्शन के बैनर तले देशभक्ति शॉर्ट फिल्म तिरंगा हमारे दिल में पार्ट-2 की जल्द शुरू होगी शूटिंग

Advertisement

राज आर्यन प्रोडक्शन के बैनर तले देशभक्ति शॉर्ट फिल्म तिरंगा हमारे दिल में पार्ट-2 की जल्द शुरू होगी शूटिंग

गणतंत्र दिवस पर किया जाएगा रिलीज : राज आर्यन उर्फ छोटी

संवाददाता : बरही

राज आर्यन प्रोडक्शन के बैनर तले एक देशभक्ति शॉर्ट फिल्म तिरंगा हमारे दिल में पार्ट-2 का शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू किया जाएगा। निर्देशक राज आर्यन उर्फ छोटी ने बताया कि इस फिल्म को बरही के लिए ऐतिहासिक शॉर्ट फिल्म बनाया जाएगा जो राज आर्यन प्रोडक्शन के बैनर तले पहले शॉर्ट फिल्म बन चुके तिरंगा हमारे दिल में पार्ट-01 में जो आर्टिस्ट काम कर चुके हैं वह तिरंगा हमारे दिल में पार्ट 2 में फिर से नजर आएंगे। बताया कि यह शॉर्ट फिल्म में आप सभी को देशभक्ति, पारिवारिक, एक्शन, ड्रामा, एवम भाईचारे का जबरदस्त संदेश देखने को मिलेगा। सारा शूटिंग बरही के लोकल लोकेशन में ही किया जाएगा। इस फिल्म का बजट लगभग 2 लाख रूपये के लागत से बनाई जाएगी।

Advertisement

इस फिल्म के लिए कुछ आर्टिस्ट का सिलेक्शन कर लिया गया है। सुनील कुमार बैठा उर्फ छोटू, टिंकू कुमार, सुजल कुमार मद्धेशिया, विकास विश्वास, सूरज गुप्ता, प्रख्यात कुमार और कुछ करैक्टर के अनुसार कलाकारों का सिलेक्शन चल रहा है। तमाम सम्मानित दशकों के द्वारा जो पिछली देशभक्ति शॉर्ट फिल्म तिरंगा हमारे दिल में यह फिल्म को आप सभी ने बहुत ही ज्यादा अपना प्यार और आशीर्वाद दिया गया था इसी को देखते हुए हम सभी कलाकारों ने यह निर्णय लिया है कि बहुत जल्द शॉर्ट फिल्म तिरंगा हमारे दिल में पार्ट 2 का शूटिंग शुरु किया जाएगा और 26 जनवरी ( गणतंत्र दिवस) 2024 के शुभ अवसर पर इस शॉर्ट फिल्म तिरंगा हमारे दिल में पार्ट-2 को रिलीज किया जाएगा। उन्होंने दोस्तों, श्रोतागण और बरही के गार्जियन स्वरूप अभिभावक को अपना प्यार और आशीर्वाद देकर सभी कलाकारों को सहयोग एवं सपोर्ट करने का अपील किया।

Related posts

चुटियो में ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों की हुई सभा

jharkhandnews24

युग निर्माण स्कूल बेहराबाद के विद्यार्थियों ने किया राजगीर, नालंदा ऐतिहासिक स्थलों का परिभ्रमण

jharkhandnews24

वेक्टर क्लासेस में उड़े अबीर लगाकर दी होली की शुभकामनाएं

jharkhandnews24

भामाशाह बरही के पूर्व छात्र राहुल कुमार गुप्ता को विद्यालय परिवार ने सौंपा प्रशस्ति पत्र

jharkhandnews24

मंत्री जोबा माझी ने त्रिशानु राय को प्रशस्ति-पत्र देकर किया सम्मानित

jharkhandnews24

कांग्रेस प्रत्याशी जेपी पटेल के समर्थन में बरही में चुनावी जनसभा का आयोजन, राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सहित कई नेता हुए शामिल

jharkhandnews24

Leave a Comment