May 20, 2024
Jharkhand News24
प्रखंड

सिमरिया गांव में अज्ञात लोगों के द्वारा दो वाहन और मकान में आग लगाने से हुई लाखों की नुकसान

Advertisement

सिमरिया गांव में अज्ञात लोगों के द्वारा दो वाहन और मकान में आग लगाने से हुई लाखों की नुकसान

झारखण्ड न्यूज24 बरकट्ठा
जया अहमद

बरकट्ठा। प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बरकनगांगों पंचायत के ग्राम सिमरिया में अज्ञात लोगों के द्वारा दो वाहनों और एक मकान में आग लगा देने का मामला सामने आया है। इस बाबत ग्राम चुगलामो निवासी अशोक लाल चौधरी पिता मुन्नीलाल चौधरी ने एक लिखित शिकायत बरकट्ठा थाना में दर्ज कराई है। जिसमें बताया है की मैं सिमरिया ग्राम में परिजनो के साथ रहकर एक छोटा सा दुकान चलाता हूं। बुधवार 25 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे कुछ मोटर साइकिल की आवाज सुनकर मैं जाग गया। इसी बीच बगल में रहने वाली एक महिला जोर जोर से चिल्ला रही थी की आग लग गई। बाहर निकलकर देखा की मेरे घर के पीछे खड़ी मेरी बोलेरो गाड़ी नंबर जेएच 02 एए 5776 और स्कूटी गाड़ी नंबर जेएच 02 बीजे 0189 में आग लगी हुई है।

Advertisement

जिसके बाद अगल-बगल के लोगों को फोन कर बुलाने के पश्चात भी आग पर काबू नही पा जा सका। आगजनी की घटना में दोनों वाहन और मकान पूरी तरह से जलकर बर्बाद हो गई। मामले की सूचना मिलने पर बरकट्ठा थाना पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल किया। गैड़ा उपमुखिया चंद्रदीप पांडेय ने क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटना और अपराधिक गतिविधियो को अंकुश लगाने की मांग पुलिस प्रशासन से किया है।

Related posts

हजारीबाग लोकसभा सांसद जयंत सिन्हा हमारा संकल्प विकसित भारत कार्यक्रम के तहत विष्णुगढ़ के कुसुम्भा और गोविंदपुर पंचायत पहुंचे

jharkhandnews24

मारपीट की घटना में वृद्ध घायल

hansraj

श्रीमद्भागवत कथा आस्वादन को ले उमड़ी भक्तों की भीड़

jharkhandnews24

विधानसभा प्रभारी युवा नेता दाऊद मरांडी की उपस्थिति में किया गया बुथ कमेटी का गठन

jharkhandnews24

चेचकप्पी गांव में पियर एजुकेटर की छह दिवसीय प्रशिक्षण की हुई शुरुआत

jharkhandnews24

जनजातिय महाधिवेशन को लेकर भाजपा कार्यालय में ST मोर्चा की बैठक में बनी रणनीति

jharkhandnews24

Leave a Comment