May 15, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

स्व रुपेश पांडेय की प्रतिमा जल्द होगी अधिस्ठापित, हजारीबाग विधायक ने बरही वासियों को सौंपा प्रतिमा

Advertisement

स्व रुपेश पांडेय की प्रतिमा जल्द होगी अधिस्ठापित, हजारीबाग विधायक ने बरही वासियों को सौंपा प्रतिमा

बरही के करियातपुर, नई टांड़ में स्व.रुपेश पांडेय की प्रतिमा जल्द अधिस्ठापित होगी

संवाददाता : बरही/धनंजय कुमार

गुरुवार को हजारीबाग विधायक मनीष जायसवाल ने अपने विधायक सेवा कार्यालय परिसर में बरही वासियों को स्व.रुपेश पांडेय की प्रतिमा भेंट किया। ज्ञात हो की स्व.रूपेश पांडेय की मौत एक भीड़ द्वारा कर दिया गया था जिसके बाद पहले दिन से लगातार विधायक मनीष जायसवाल मृतकों के परिजनों के साथ तन, मन और धन से खड़ा थे। स्व. रूपेश पांडेय के अंतिम यात्रा से लेकर उनके परिजनों को न्याय दिलाने के लिए विधायक मनीष जायसवाल सड़क से लेकर सदन तक लगातर संघर्ष किए थे और आर्थिक रूप से भी मृतक के परिजनों को सहयोग किया था। विधायक मनीष जायसवाल के प्रयास का ही प्रतिफल रहा की स्व.रुपेश पांडेय के मामले में सीबीआई जांच चल रही है और जल्द न्याय की उम्मीद जताई जा रही है। बरही से प्रतिमा लेने पहुंचे लोगों ने बताया की आज ही यह प्रतिमा स्व.रुपेश पांडेय के परिजनों को सौंप दिया जाएगा जिसके बाद उनके परिजनों के द्वारा तय कार्यक्रम के मुताबिक इसे अधिस्ठापित किया जायेगा ।

Advertisement

मौके पर सदर विधायक कार्यालय में विशेषरूप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर, विहिप जिला सह मंत्री गुरुदेव गुप्ता, रसोइया धमाना के पंसस प्रमोद कुमार यादव, नागेश्वर यादव, विजय यादव, मिथलेश यादव सहित कटकमसांडी विधायक प्रतिनिधि किशोरी राणा और अन्य लोग बरही से प्रतिमा लेने पहुंचे थे। सभी ने विधायक मनीष जायसवाल के प्रति आभार जताया और उन्हें धन्यवाद दिया ।

Related posts

रांची में दिखने लगा बंद का असर , भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

hansraj

डुमरी उपचुनाव को लेकर रैफ जवानों ने पचंबा में किया फ्लैग मार्च

hansraj

झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस आर्ट एंड कल्चर डिपार्टमेंट की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक प्रदेश कांग्रेस भवन रांची में हुई संपन्न

hansraj

रामगढ़ की पूर्व विधायक ममता देवी को हजारीबाग मामले में हाईकोर्ट से मिली बेल

hansraj

रांची पुलिस ने होली व शब ए बारात को लेकर जारी किया व्हाट्सएप नंबर

hansraj

झारखंड सरकार का यह बजट कुल मिलाकर निराशाजनक – अभी अभिषेक कुमार

hansraj

Leave a Comment