May 15, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

बिना आमंत्रण हेमंत सरकार की समन्वय समिति के सदस्य पहुंचे राजभवन

Advertisement

बिना आमंत्रण हेमंत सरकार की समन्वय समिति के सदस्य पहुंचे राजभवन

 

Advertisement

रांची

राजभवन से आमंत्रण नहीं मिलने के बाद नाराज हेमंत सोरेन सरकार के राज्य समनव्य समिति के सदस्य राजभवन पहुंच गये. लेकिन सदस्यों को राजभवन के अंदर जाने नहीं दिया गया. राजभवन और राज्यपाल की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए समितियों के सदस्यों ने गेट पर तैनात सुरक्षा सेल के एक संत्री को मांग पत्र रिसिव करा कर निकल गए. प्रतिनिधमंडल में राज्य समन्वय समिति के सदस्य विनोद कुमार पांडेय, राजेश ठाकुर, बंधु तिर्की, योंगेद्र महतो और फागू बेसरा आदि शामिल थे.

राजभवन के निकट पत्रकारों से बातचीत करते हुए समिति के सदस्य व झामुमो महासचिव विनोद कुमार पांडेय और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने राजभवन पर तिखे हमले किए. उन्होंने कहा कि इसके पहले भी समय मांगा गया था तो नहीं मिला था. इस बार विधिवित्त रूप से 1 सितंबर को राजभवन को पत्र लिखकर 3 सितंबर का समय मांगा था, मगर न तो समय मिला और न ही कोई सूचना ही दी गयी. इसका मतलब साफ है कि राजभवन और राज्यपाल किसी दल विशेष या व्यक्ति विशेष के दबाव में आकर काम कर रहे हैं, राजनीति कर रहे हैं. जब इनसे सवाल किया कि जब राजभवन ने समय नहीं दिया था तो आपलोग आए ही क्यों. तो इन्होंने कहा कि जो मुद्दे हैं वह पूरी तरह से राज्यहित से जुड़ा मसला है. इसके पहले भी एक और समय राजभवन से मांगा था,मगर नहीं मिला. इसलिए कोई सूचना राजभवन से नहीं आने के कारण हमलोग मांग पत्र सौंपने आ गए. मगर यह दुर्भाग्य ही है कि राजभवन में न तो कोई ओएसडी उपलबध है और कोई सचिव और न ही कोई जिम्मेवार अफसर. इसलिए हमलोग सुरक्षा में तैनात एक संत्री को मांग पत्र सौंपकर जा रहे हैं.

Related posts

रामगढ़ के भुरकुंडा में कांग्रेसी नेता सह बड़कागांव विधायक प्रतिनिधि बितका बाउरी की गोली मारकर हत्या

jharkhandnews24

टाटा स्टील के पूर्व एमडी जेजे ईरानी का निधन, जमशेदपुर टीएमएच में ली अंतिम सांस

hansraj

पिछड़ेपन से झारखंड कैसे बाहर निकलें, इसके रास्ते तलाशने में मैं लगा हुआ हूं : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

hansraj

दुर्गापूजा स्थल पर महाभारत देखने गई नाबालिग से गैंगरेप, धमकी देकर भागे आरोपी; दो गिरफ्ता

hansraj

खाद्य आपूर्ति मंत्री रामेश्वर उरांव के हजारीबाग आगमन पर यूथ कांग्रेस की प्रदेश महासचिव कोमल राज ने किया शिष्टाचार मुलाकात

hansraj

झारखंड राज्य प्रदूषण नियंत्रण का आदेश- दिवाली और छठ के मौके पर केवल दो घंटे ही फूटेंगे पटाखे

hansraj

Leave a Comment