May 1, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष एवं आईटी सेल प्रभारी गुरप्रीत सिंह रिपब्लिकन पार्टी में हुए शामिल

Advertisement

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष एवं आईटी सेल प्रभारी गुरप्रीत सिंह रिपब्लिकन पार्टी में हुए शामिल

 

Advertisement

झारखंड में राजनीतिक विकल्प बनकर उभरेगी रिपब्लिकन पार्टी – सुशील कुमार उर्फ उर्फ डब्लू महतो 

 

रामगढ़ ,मांडू और बड़कागांव तीनों विधानसभा की जनता को 2024 में परिवारवाद से मुक्ति दिलाएगी रिपब्लिकन पार्टी-गोविंद बेदिया

 

रामगढ़

 

सोमवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) की रामगढ़ जिला इकाई की तरफ से रामगढ़ जिला के NH-33 स्थित नए जिला कार्यालय भवन में एक अहम बैठक संपन्न हुई।

 

बैठक में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार उर्फ डब्लू महतो एवं विशिष्ट अतिथि प्रदेश महामंत्री साहित्य सिंह उपस्थित हुए ।‌बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष गोविंद बेदिया ने किया।‌ इस अवसर पर भाजपा जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष एवं आईटी सेल प्रभारी गुरप्रीत सिंह के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने विभिन्न दलों को छोड़कर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का दामन थामा।

रिपब्लिकन पार्टी का दामन थामने वाले लोगों में मुख्य रूप से भाजपा के गुरप्रीत सिंह, बिक्की श्रीवास्तव आजसू के प्रदीप कुमार, संदीप कुमार महतो ,कांग्रेस के सरफराज शाह आदि शामिल हैं।इस अवसर पर रामगढ़ जिला अध्यक्ष गोविंद बेदिया ने सभी नए सदस्यों का स्वागत माला पहनाकर एवं प्रदेश अध्यक्ष ने लड्डू खिलाकर किया ।

 

सभी नए सदस्यों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता रसीद प्राप्त कर विधिवत पार्टी में शामिल हुए।

इस अवसर पर मुख्य रूप से युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष लहरी महतो, मजदूर मोर्चा जिला अध्यक्ष उमेश रजवार ,महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पुष्पा देवी, जिला उपाध्यक्ष राहुल कुमार ,जिला सचिव योगेश उरांव, जिला सचिव चंद्रदीप प्रजापति , कुमार विक्रांत राणा आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के नीति और सिद्धांत तथा माननीय केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले जी के कार्यशैली से प्रभावित होकर रामगढ़ समेत पूरे झारखंड के युवा हमारे साथ लगातार जुड़ रहे हैं जो भविष्य के राजनीति की ओर इशारा कर रहा है। उन्होंने कहा कि 2024 के विधानसभा चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी रामगढ़ ,मांडू एवं बड़कागांव तीनों विधानसभा में मजबूती के साथ अपना उम्मीदवार उतारेगी तथा चौकाने वाला परिणाम देगी।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष गोविंद बेदिया ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का विस्तार रामगढ़ जिला में बहुत तेजी से हो रहा है पार्टी के द्वारा बाबा साहब के विचारों को जन जन तक पहुंचाने का काम तेजी से जारी है ।उन्होंने कहा कि तमाम दलित, शोषित ,वंचित समाज को अपने हक हकूक की लड़ाई के लिए जागरूक करने का काम लगातार जारी है। आज के युवाओं को बाबा साहब के दिए विचारों एवं संविधान की ताकत का ज्ञान होना चाहिए और उसे आत्मसात करना चाहिए। रिपब्लिकन पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में एक बेहतर विकल्प के तौर पर उभरेगी और तमाम बेरोजगार युवाओं की लड़ाई सड़क से सदन तक करने का काम करेगी।

Related posts

कर्नाटक में कुछ ही देर में शुरू होंगे मतदान, 2,615 उम्मीदवारों की किस्मत EVM में होगी कैद

hansraj

समय पर नहीं खुला बीआरसी कार्यालय, कार्यालय के बाहर घंटो खड़े रहे बीईईओ, कर्मी रहे अनुपस्थित

jharkhandnews24

प्रधानमंत्री टीबी मुक्त भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ, झारखंड टीबी उन्मूलन की ओर बढ़ रहा- स्वास्थ्य मंत्री

hansraj

रामगढ़ सड़क दुर्घटना में 2 चिमनी भट्ठा मजदूरों की मौत पर समाजसेवी लालबिहारी महतो ने जताया गहरा शोक

hansraj

सुप्रीम कोर्ट ने शिवसेना की बगावत मामले में सुनाया अपना फैसला

hansraj

शिक्षा आपके करियर और व्यक्तिगत विकास को बेहतर बनाने में आपकी मदद करता है – डॉ नीलिमा जायसवाल 

hansraj

Leave a Comment