October 23, 2024
Jharkhand News24
जिला

हजारीबाग सदर से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी मुन्ना सिंह

Advertisement

हजारीबाग सदर से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी मुन्ना सिंह

कल करेंगे नामांकन, समर्थकों में भारी उत्साह

 

हजारीबाग,
मोहम्मद फजल

Advertisement

आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी मुन्ना सिंह कल अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। नामांकन कार्यक्रम आज दोपहर 2 बजे हजारीबाग स्थित कांग्रेस पार्टी कार्यालय में आयोजित होगा। इस महत्वपूर्ण अवसर पर बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता, समर्थक और कांग्रेस के वरिष्ठ अधिकारी गण मौजूद रहेंगे।
मुन्ना सिंह के नामांकन यात्रा की शुरुआत सुबह 10 बजे उनके आवास, चानो से होगी। नामांकन यात्रा हजारीबाग के महत्वपूर्ण स्थानों जैसे लाखे, मटवारी, डिस्ट्रिक्ट मोड़ होते हुए झंडा चौक के रास्ते हजारीबाग कांग्रेस कार्यालय पहुंचेगी। इस दौरान हजारों की संख्या में समर्थकों और कार्यकर्ताओं के जुटने की उम्मीद है, जो इस यात्रा को एक भव्य शोभायात्रा का रूप देंगे।मुन्ना सिंह का नामांकन कार्यक्रम, पार्टी के लिए एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। जब उन्हें कांग्रेस का आधिकारिक प्रत्याशी घोषित किया गया था, तो हजारीबाग में उनके समर्थकों द्वारा बड़े उत्साह के साथ उनका स्वागत किया गया था। पूरे हजारीबाग क्षेत्र में उनका स्वागत जिस गर्मजोशी और धूमधाम से हुआ, उससे यह स्पष्ट हो गया है कि उनके प्रति जनता और कार्यकर्ताओं में गहरा विश्वास और समर्थन है।इंडिया गठबंधन के इस मजबूत प्रत्याशी की उम्मीदवारी से हजारीबाग में चुनावी माहौल और भी गरम हो गया है। मुन्ना सिंह, जो एक दशक से भी अधिक समय से सामाजिक कार्यों में जुटे हुए हैं, पूरे क्षेत्र में एक लोकप्रिय और भरोसेमंद नेता के रूप में जाने जाते हैं। उनकी छवि एक ऐसे जनसेवक की है, जो न केवल जनता की समस्याओं को समझते हैं, बल्कि उन्हें समाधान भी प्रदान करते हैं।
इस नामांकन कार्यक्रम के साथ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। सभी को विश्वास है कि मुन्ना सिंह की मजबूत छवि और जनप्रियता के दम पर कांग्रेस पार्टी इस बार हजारीबाग में एक बड़ी जीत दर्ज करेगी।
नामांकन के बाद कांग्रेस पार्टी कार्यालय, हजारीबाग में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जहां पार्टी के वरिष्ठ अधिकारी और कार्यकर्ता एकत्रित होंगे।

Related posts

विनोबा भावे विश्वविद्यालय की कार्य अवधि बदली, दिनचर्या में आएगी एकरूपता

jharkhandnews24

रामगढ़ जिला में बनेगा ब्लड डोनर ग्रुप:धनंजय कुमार पुटूस

hansraj

हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा सावन के दुसरी सोमवार को पर दूध,बेलपत्र का किया गया वितरण

jharkhandnews24

उपायुक्त ने जनता दरबार में एक दर्जन से अधिक मामले आए,सभी आवेदनों को प्राथमिकता के आधार पर अधिकारियों को अग्रसारित करते हुए निष्पादन करने का दिया निर्देश

jharkhandnews24

कटकमदाग बीडीओ शालिनी खालको के नेतृत्व में विशाल मेगा कैंप का हुआ आयोजन

hansraj

आक्रोशित जनता ने सी०ओ० मनोज महथा का किया पुतला दहन

hansraj

Leave a Comment