May 20, 2024
Jharkhand News24
जिला

गौतम बुद्ध शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन

Advertisement

गौतम बुद्ध शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन

साक्षात्कार में शामिल हुए 50 से अधिक पूर्ववर्ती प्रशिक्षु

संवाददाता : हजारीबाग

गौतम बुद्ध शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय, मुकुंदगंज हजारीबाग में शनिवार को कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। कैंपस प्लेसमेंट में 50 से अधिक पूर्ववर्ती प्रशिक्षु शामिल हुए। महाविद्यालय में निजी क्षेत्र के तीन विद्यालय शामिल हुए। इनमें माइल स्टोन हाई स्कूल बड़कागांव, आर्याभट्ट पब्लिक स्कूल कटकमसांडी और लार्ड कृष्णा हाई स्कूल अमृत नगर के नाम शामिल हैं। इन विद्यालयों के साथ आई साक्षात्कार टीम ने अभ्यर्थियों की प्रतिभा जांची। महाविद्यालय प्रबंध समिति के उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि महाविद्यालय में विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ रोजगार भी मिले ताकि वे आत्मनिर्भर बन सकें। इसलिए महाविद्यालय में समय-समय पर इस प्रकार के कैंपस प्लेसमेंट कराए जाते हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि हमारा भविष्य वर्तमान पर निर्भर करता है, इसलिए हमें अपने लक्ष्य पर कार्य करना चाहिए। उन्होंने कैंपस में चयनित छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्लेसमेंट सेल के प्रभारी एस एस मैती ने कहा कि व्यक्ति को सफल होने के लिए अनवरत मेहनत करनी चाहिए। साथ ही अपने जीवन में सही निर्णय लेकर उज्ज्वल भविष्य का निर्माण करना चाहिए। उन्होंने जानकारी दी कि अगले सत्र में अधिक से अधिक छात्रों का चयन हो, ऐसी व्यवस्था विकसित करने पर जोर दिया जा रहा है। वहीं विद्यालयों में चयन के बाद अभ्यर्थी काफी खुश थे। मौके पर महाविद्यालय के शिक्षक सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

ऑल इंडिया मोमिन कॉन्फ्रेंस ने रामनवमी के शांतिपूर्ण ढंग से प्रशासनिक तरीके से निपटने के लिए समस्त हजारीबाग के जनता का किया आभार व्यक्त

jharkhandnews24

शहरी सड़कों के तर्ज पर झारखंड के ग्रामीण सड़कों का निर्माण होगा -आलमगीर आलम

hansraj

ओबीसी आरक्षण को 27 प्रतिशत एवं 1932 खतियान लागू करने का फैसला ऐतिहासिक है : मो कयूम

hansraj

डालमिया भारत ने प्रतिष्ठित सीआईआई-आईटीसी सस्टेनेबिलिटी अवार्ड्स 2022 जीता

hansraj

बंडासिंगा गांव में मुखिया ने किया सांस्कृतिक कार्यक्रम भक्ति जागरण का शुभारंभ

hansraj

जहर खाने के युवक की स्थिति गंभीर. रेफर झारखंड न्यूज24 : बरकट्ठा जया अहमद बरकट्ठा। प्रखंड क्षेत्र के ग्राम गैड़ा निवासी सुजीत कुमार ठाकुर 23 वर्ष पिता स्व लोकन ठाकुर ने जहरीला दवा खा लिया। जिसें मंगलवार 7 जून की देर शाम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरकट्ठा से चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया।

hansraj

Leave a Comment