May 19, 2024
Jharkhand News24
Other

दुर्गा पूजा पंडालों में हजारीबाग विधायक ने दिया दस्तक, कई पंडालों का किया उद्घाटन तो भक्ति जागरण में रम रहें श्रद्धालुओं का बढ़ा रहें हैं मनोबल

Advertisement

दुर्गा पूजा पंडालों में हजारीबाग विधायक ने दिया दस्तक, कई पंडालों का किया उद्घाटन तो भक्ति जागरण में रम रहें श्रद्धालुओं का बढ़ा रहें हैं मनोबल

संवाददाता : हजारीबाग

नवरात्र के षष्टी और सप्तमी के अवसर पर छत्तीसगढ़ से लौटते ही हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा पूजा पंडालों में दस्तक दे रहें हैं। षष्टी की शाम से ही लगातर उन्होंने अपना दौरा पूजा पंडालों के बीच शुरू कर दिया है। षष्टी की संध्या बेला में कोर्रा चौक दुर्गा पूजा पंडाल में माता रानी के पट खोलने और पंडाल के उद्घटान कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां से लाखे (नूतननगर) पहुंचे जहां आकर्षक पूजा पंडाल का विधिवत उद्घाटन किया। जिसके बाद शहर के दो डांडिया कार्यक्रमों में शामिल हुए और देर रात्रि कटकमदाग प्रखंड स्थित ग्राम नवादा पहुंचे जहां भक्ति जागरण का उद्घाटन किया ।

Advertisement

सप्तमी की सुबह से लेकर देर शाम तक लगातार नगर और सदर प्रखंड के दुर्गा पूजा पंडालों में पहुंचकर कई पूजा पंडालों का उद्घाटन किया और माता रानी का दर्शन कर क्षेत्र की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की। क्षेत्र के सिंघानी, बिरबीर, देवांगना चौक, दिपुगाढ़ा को- ऑपरेटिव कॉलोनी, हरिनगर, मटवारी सहित अन्य पूजा पंडालों का उद्घाटन किया। जिसके पश्चात देर रात्रि महेशरा, गांधी मैदान, गदोखर और गुरहेत में आयोजित भक्ति जागरण कार्यक्रम में सम्मिलित होकर भक्तिभाव में रमें क्षेत्रवासियों के बीच पहुंचकर उनका मनोबल बढ़ाया ।

इस दौरान विधायक मनीष जायसवाल का विभिन्न पूजा समितियां के सदस्यों द्वारा भयभराकर्षक अंदाज में सभी जगह गाजे- बाजे और फूल माला पहनाकर और चुनरी ओढ़ाकर स्वागत व सम्मान किया गया। मौके पर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि माता रानी के आशीर्वाद से मेरा तन-मन और जीवन जनता के हित और क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित है और भविष्य में भी रहेगा ।

Related posts

पोडाडिहा पंचायत में मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

hansraj

*तीनों विधायक दिल्ली के निजामुद्दीन औलिया दरगाह पहुंचकर राहुल गांधी जी के लिए दुआ मांगी*

hansraj

वैज्ञानिक सोच, संवेदनशील व्यवहार तथा ट्रैफिक नियमों के अनुपालन ही हमें सजग नागरिक बनाते हैं – डॉ मनोज कुमार

jharkhandnews24

सड़क सुरक्षा को लेकर कुंडहित पुलिस द्वारा लगातार की जा रही है वाहन जांच

hansraj

बरही में कांग्रेसियों ने मनाया पार्टी का 139वां स्थापना दिवस

jharkhandnews24

कल्पना सोरेन ने जेल में की हेमंत से मुलाकात, कहा 18 साल में पहली बार जन्मदिन पर साथ नहीं हैं पति

jharkhandnews24

Leave a Comment