May 16, 2024
Jharkhand News24
प्रखंड

रेन्बो स्कूल में कक्षा दसवीं के विद्यार्थियों को दी गई विदाई, की गई उज्जवल भविष्य की कामना

Advertisement

रेन्बो स्कूल में कक्षा दसवीं के विद्यार्थियों को दी गई विदाई, की गई उज्जवल भविष्य की कामना

संवाददाता : बरही

बरही प्रखंड अंतर्गत शिवपुर गडलाही में संचालित रेन्बो स्कूल बरही में कक्षा दसवीं के विद्यार्थियों की विदाई को लेकर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत कक्षा दसवीं के विद्यार्थियों द्वारा केक काटकर एवं बच्चो द्वारा स्वागत गीत के साथ किया गया। इस दौरान बच्चों के विभिन्न कार्यक्रमो की प्रस्तुति भी दिया। विद्यालय परिवार ने छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दीं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक सिकन्दर प्रसाद कुशवाहा ने कहा कि आप शिक्षा के शिखर एवं उन्नति के चरमोत्कर्ष को प्राप्त करें। यहां से आप सभी के आगें का सफर शुरू होता हैं और सफलता आपके कदमों को चूमें यह हम सभी का आशीर्वाद है। समारोह में कक्षा दस के छात्र-छात्राओं को उपहार देकर विदाई दी गई।

प्राचार्य पंचम कुमार पांडेय ने बच्चों को गुरूजनों और माता-पिता का सम्मान करते हुए अपने लक्ष्‌य को प्राप्त करने प्रेरित किया। बच्चों ने अपने सुनहरे खट्टी मीठी यादों को याद किया और इस भावुक क्षण में सबों की आंखें नम हो गई। विदाई वाले छात्रों में आयुष कुशवाहा, सुधीर कुमार, राहुल प्रजापति, राजू साव, रूपेश कुमार, अमन कुमार, मो एहसान, धीरज कुमार, सुनील कुमार, आलोक कुमार, मनीष कुमार, निशी कुमारी, सिंधु कुमारी, खुशबू कुमारी शामिल रहें।

Advertisement

मौके पर मौके पर शिक्षको में गौरी शंकर, प्रवीण कुमार, राजेश यादव, संकेश कुमार, नरेश कुमार, उषा कुमारी, रिंकी कुमारी, रंजीत कुमार, सुधा कुमारी, स्वेता कुमारी, सरिता कुमारी, प्रीति कुमारी, रिफ्फत प्रवीण, खुशबू कुमारी, रौशनी कुमारी, फैजीया खातून आदि उपस्थित रहें।

Related posts

भाजपा जिला महामंत्री सुनील साहु ने रघुवर दास से किया मुलाकात, दी बधाई

jharkhandnews24

रामनवमी पूजा समिति प्राचीन भगवती मंदिर कोनरा कमिटी का हुआ गठन

jharkhandnews24

नवोदय पब्लिक स्कूल में मनाई गई सावित्रीबाई फुले की जयंती, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का दिया गया संदेश

jharkhandnews24

दुर्गा मंडप के नवनिर्माण पर भव्य कलश यात्रा का किया गया आयोजन

jharkhandnews24

माताजी आश्रम हाता में हुए प्रतियोगिता का परिणाम घोषित , पुरस्कार वितरण 12 जनवरी को

hansraj

नवरात्रि में बंद खेता मंदिर प्रांगण में रामलीला मंच का किया गया उद्घाटन

jharkhandnews24

Leave a Comment