May 17, 2024
Jharkhand News24
प्रदेश

होटल शिव शक्ति के संचालक प्रदीप कुमार की अज्ञात अपराधियों ने किया हत्या, सड़क जाम, जांच में जुटी पुलिस

Advertisement

होटल शिव शक्ति के संचालक प्रदीप कुमार की अज्ञात अपराधियों ने किया हत्या, सड़क जाम, जांच में जुटी पुलिस

संवाददाता : लोहरदगा

शहरी क्षेत्र के ब्लाक मोड में संचालित होटल शिव शक्ति के संचालक प्रदीप कुमार की अज्ञात अपराधियों ने अगवा करते हुए धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दिया। और शव को थाना से महज आधा किलोमीटर दूर ढुलुवाखुंटा के पास फेंक कर फरार हो गया। होटल व्यवसायी का शव मिलने के बाद थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शहरी क्षेत्र में तीन स्थानों पर सड़क जाम कर दिया गया। शहरी क्षेत्र की सभी दुकानें बंद करा दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास में लगे रहे। खबर लिखे जाने तक पिछले तीन घंटे से नेशनल हाईवे 75 कुड़ू – चंदवा और कुड़ू – रांची मुख्य पथ जाम है। बताया जाता है कि ब्लाक मोड निवासी सह होटल व्यवसायी प्रदीप कुमार (51) ब्लाक मोड के समीप आयोजित एक
शादी समारोह से रात्रि 10 बजे फोन से किसी से बात करते हुए पैदल अपने घर लौट रहे थे। इसके बाद लापता हो गए। रात में परिजनों ने खोजबीन किया लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। सुबह लगभग आठ बजे प्रदीप कुमार के परिजन कुड़ू थाना पहुंचे और प्रदीप कुमार के गायब होने और अपहरण होने का अंदेशा जाहिर करते हुए पुलिस को लिखित आवेदन दिया। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि थाना से आधा किलोमीटर दूर ढुलुवाखुंटा के समीप सड़क किनारे कचड़ा फेंकने वाले स्थान पर एक शव पड़ा हुआ है।

पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शव की पहचान ग्रामीणों ने प्रदीप कुमार के रूप में किया। होटल व्यवसायी प्रदीप कुमार के माथे पर धारदार हथियार से वार करने तथा पुरे शरीर पर चोंट के निशान मिले हैं। प्रदीप कुमार के शव मिलने की सुचना के बाद थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दिया।

Advertisement

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह पुलिस निरीक्षक मंटू कुमार, बीडीओ मनोरंजन कुमार, सीओ प्रवीण कुमार सिंह, थाना प्रभारी विश्वजीत कुमार सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को समझने में लगे रहे। लेकिन ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेक सड़क जाम पर डटे रहे।

Related posts

ईडी ने हजारीबाग के कोयला कारोबारी इजहार, अंसारी को 06 दिन के रिमांड पर लिया , पीएमएलए के प्रावधानों के तहत हुई थी गिरफ्तारी

jharkhandnews24

सीएम से पहले डीजीपी ने लिया दुर्गा पूजा की सुरक्षा तैयारियों का जायजा, 13 को सीएम जानेंगे कानून व्यस्था का हाल

jharkhandnews24

वीमेंस एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल आज, भारत-जापान होंगे आमने-सामने

jharkhandnews24

घर में सो रही महिला पर अपराधियों ने चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

jharkhandnews24

राहुल गांधी को गुजरात हाईकोर्ट ने भी दिखाया आइना- रघुवर दास

jharkhandnews24

संथाल इलाके में धर्मांतरण का खेल जोरों से चल रहा है – प्रदीप वर्मा

jharkhandnews24

Leave a Comment