May 19, 2024
Jharkhand News24
जिला

बोम्बई श्रृंगार दुकान संचालक के घर और गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान खाक

Advertisement

बोम्बई श्रृंगार दुकान संचालक के घर और गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान खाक

झारखंड न्यूज़ 24: गिरिडीह
धमेंद्र यादव

Advertisement

नगर थाना क्षेत्र के बीबीसी रोड स्थित आजाद नगर मोहल्ला में बीती रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा त्रिवेणी शर्मा के घर में आग लगा दिया। घटना रात्रि लगभग 1:00 बजे की है। इस घटना में उक्त मकान में वर्षों से भाड़े पर रह रहे बोम्बई श्रृंगार दुकान संचालक निखिल गुप्ता का सारा समान जलकर राख हो गया।

जानकारी के अनुसार निखिल गुप्ता का पूरा परिवार बहन की शादी में शामिल होने के लिए कर्बला रोड स्थित एक धर्मशाला गए हुए थे। अचानक घर से आग की तेज लपेटे निकलने लगी तो मकान मालिक त्रिवेणी शर्मा ने फोन कर इसकी जानकारी निखिल गुप्ता को दी। सूचना पाकर निखिल गुप्ता जब घर पहुंचे तो देखा कि काफी तेजी से आग की लपेटे बाहर आ रही थी। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना दमकल विभाग को दी।

सूचना पाकर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि तब तक सारा सामान जलकर राख हो गया। वहीं अगलगी की इस घटना के बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

घटना के बाबत गृह स्वामी निखिल गुप्ता ने बताया कि वह रात लगभग 12:30 बजे शादी हॉल से कुछ सामान लेने के लिए अपने घर आए थे उस समय तक सब कुछ ठीक था। लेकिन अचानक एक बजकर 15 मिनट में मकान मालिक त्रिवेणी शर्मा ने आग लगने की सूचना दी। उन्होंने कहा कि किसी शरारती तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बताया गया कि अगलगी की घटना में 15 लाख रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गया। जलने वाले सामानों में ज्वेलरी सेट, मेकअप किट, चूड़ी सहित श्रृंगार सामान से संबंधित कई सामान शामिल है। बताया गया की समान का गोदाम घर में ही था। जो जलकर राख हो गया।

Related posts

पूर्व विधायक नागेंद्र महतो बिरनी के पूजा पंडालों में माता दुर्गा का दर्शन किया

hansraj

लाखे बगीचा मंदिर के जमीन विवाद को लेकर स्थानीय लोगों ने सदर विधायक से की मुलाकात

jharkhandnews24

राष्ट्रीय नारायणी सेना ने किया रक्तदान

hansraj

धनबाद रेलवे स्टेशन के फुटब्रिज से युवक ने लगाई छलांग, स्थिति नाजुक

jharkhandnews24

सचिवालय घेराव कार्यक्रम में नगर पश्चिमी से सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ताओं ने लिया भाग

hansraj

पीएम नरेंद्र मोदी के खूंटी दौरे के लिए तैयारी तेज, भगवान बिरसा मुंडा की जंयती पर पीएम जनसभा को करेंगे संबोधित

jharkhandnews24

Leave a Comment