May 15, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष एवं आईटी सेल प्रभारी गुरप्रीत सिंह रिपब्लिकन पार्टी में हुए शामिल

Advertisement

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष एवं आईटी सेल प्रभारी गुरप्रीत सिंह रिपब्लिकन पार्टी में हुए शामिल

 

Advertisement

झारखंड में राजनीतिक विकल्प बनकर उभरेगी रिपब्लिकन पार्टी – सुशील कुमार उर्फ उर्फ डब्लू महतो 

 

रामगढ़ ,मांडू और बड़कागांव तीनों विधानसभा की जनता को 2024 में परिवारवाद से मुक्ति दिलाएगी रिपब्लिकन पार्टी-गोविंद बेदिया

 

रामगढ़

 

सोमवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) की रामगढ़ जिला इकाई की तरफ से रामगढ़ जिला के NH-33 स्थित नए जिला कार्यालय भवन में एक अहम बैठक संपन्न हुई।

 

बैठक में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार उर्फ डब्लू महतो एवं विशिष्ट अतिथि प्रदेश महामंत्री साहित्य सिंह उपस्थित हुए ।‌बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष गोविंद बेदिया ने किया।‌ इस अवसर पर भाजपा जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष एवं आईटी सेल प्रभारी गुरप्रीत सिंह के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने विभिन्न दलों को छोड़कर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का दामन थामा।

रिपब्लिकन पार्टी का दामन थामने वाले लोगों में मुख्य रूप से भाजपा के गुरप्रीत सिंह, बिक्की श्रीवास्तव आजसू के प्रदीप कुमार, संदीप कुमार महतो ,कांग्रेस के सरफराज शाह आदि शामिल हैं।इस अवसर पर रामगढ़ जिला अध्यक्ष गोविंद बेदिया ने सभी नए सदस्यों का स्वागत माला पहनाकर एवं प्रदेश अध्यक्ष ने लड्डू खिलाकर किया ।

 

सभी नए सदस्यों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता रसीद प्राप्त कर विधिवत पार्टी में शामिल हुए।

इस अवसर पर मुख्य रूप से युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष लहरी महतो, मजदूर मोर्चा जिला अध्यक्ष उमेश रजवार ,महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पुष्पा देवी, जिला उपाध्यक्ष राहुल कुमार ,जिला सचिव योगेश उरांव, जिला सचिव चंद्रदीप प्रजापति , कुमार विक्रांत राणा आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के नीति और सिद्धांत तथा माननीय केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले जी के कार्यशैली से प्रभावित होकर रामगढ़ समेत पूरे झारखंड के युवा हमारे साथ लगातार जुड़ रहे हैं जो भविष्य के राजनीति की ओर इशारा कर रहा है। उन्होंने कहा कि 2024 के विधानसभा चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी रामगढ़ ,मांडू एवं बड़कागांव तीनों विधानसभा में मजबूती के साथ अपना उम्मीदवार उतारेगी तथा चौकाने वाला परिणाम देगी।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष गोविंद बेदिया ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का विस्तार रामगढ़ जिला में बहुत तेजी से हो रहा है पार्टी के द्वारा बाबा साहब के विचारों को जन जन तक पहुंचाने का काम तेजी से जारी है ।उन्होंने कहा कि तमाम दलित, शोषित ,वंचित समाज को अपने हक हकूक की लड़ाई के लिए जागरूक करने का काम लगातार जारी है। आज के युवाओं को बाबा साहब के दिए विचारों एवं संविधान की ताकत का ज्ञान होना चाहिए और उसे आत्मसात करना चाहिए। रिपब्लिकन पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में एक बेहतर विकल्प के तौर पर उभरेगी और तमाम बेरोजगार युवाओं की लड़ाई सड़क से सदन तक करने का काम करेगी।

Related posts

आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनाई संकल्प दिवस

hansraj

खाद्य आपूर्ति मंत्री रामेश्वर उरांव के हजारीबाग आगमन पर यूथ कांग्रेस की प्रदेश महासचिव कोमल राज ने किया शिष्टाचार मुलाकात

hansraj

ओबीसी विकास परिषद के केन्द्रीय अध्यक्ष दिलीप कुमार मंडल ने 1932 खतियान तथा पिछड़ों के लिए 27% आरक्षण लागू करने के फैसले का किया स्वागत

hansraj

पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम इमरान खान गिरफ्तार, इस्‍लामाबाद हाईकोर्ट से रेंजर्स ने किया अरेस्‍ट

hansraj

युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत है तुलबुल (गोमिया) के नीरज कुमार

hansraj

बीस सूत्री अध्यक्ष सह मध्य क्षेत्र जिला परिषद ने तालाब निर्माण का किया औचक निरीक्षण,

hansraj

Leave a Comment