May 18, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

रांची में दिखने लगा बंद का असर , भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Advertisement

रांची में दिखने लगा बंद का असर , भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

संवाददाता-हंसराज चौरसिया

रांची- सरना झंडे के अपमान को लेकर आज शनिवार को राजधानी रांची बंद करने का आह्वान आदिवासी संगठनों के द्वारा किया गया है। वही सुबह से ही सड़कों पर बंद कराने को लेकर कई संगठनों के लोग निकले। वही इसकी पूर्व संध्या पर शुक्रवार को रांची के जयपाल सिंह मुंडा स्टेडियम से अलबर्ट एक्का चौक तक मशाल जुलूस निकाला गया था। वही रांची में सुबह मे कई जगहों पर बंद का असर दिखने को मिला है, जबकि 10 : 40 तक महात्मा गांधी मार्ग, लालपुर वा कोकर में ज्यादा असर नहीं देखने को मिला है जबकि करमटोली चौक को जाम कर दिया गया है

Advertisement

वही बिरसा चौक में टायर में जलाकर आदिवासी समाज के लोगों ने विरोध किया है । निजी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बंद को देखते हुए प्रशासन ने रांची में लगभग 1500 पुलिसकर्मियों को तैनात किया है। वही स्थिति को देखते हुए रैपिड एक्सन फोर्स की भी तैनाती की गई है। जिला पुलिस हथियार और लाठी पार्टी को लगाया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर बज्रवाहन, रंगीन पानी का टैंकर, आंसू गैस की टीम को भी तैनात कर दिया गया है।

 

बंद के आह्वान के मद्देनजर निषेधाज्ञा लागू की गयी है। उपायुक्त और एसएसपी ने संयुक्त आदेश जारी किया है सीएम आवास और सचिवालय के 200 मीटर की परिधि में जुलूस, रैली, प्रदर्शन करने पर रोक है। उल्लंघन करनेवालों पर कार्रवाई की जायेगी. निषेधाज्ञा सुबह 8:00 बजे से रात 11:30 बजे तक लागू रखने का ऐलान किया गया है।

Related posts

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, हजारों का हुआ नुकसान

jharkhandnews24

इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण में तेजी से आगे बढ़ रहा भारत , PM बोले-2047 तक बनेंगे विकसित देश

hansraj

झारखंड न्यूज 24 की खबर का असर, जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी ने लिया एक्शन

hansraj

मिट्टी में दब कर तीन की मौत, चाल धंसने से हुआ हादसा

hansraj

कल झारखंड बंद को लेकर झारखंड यूथ एसोसिएशन ने रांची के फिरायालाल चौक पर निकाला मशाल जुलूस 

hansraj

दोहरा शतक लगाने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी बने इशान किशन, ठोंकी सबसे तेज डबल सेंचुरी

hansraj

Leave a Comment