May 18, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

ट्रेक्टर एवं हाइवा के चपेट में आया दोपहिया वाहन, गंभीर हालत देख किया गया रिम्स रेफर

Advertisement

ट्रेक्टर एवं हाइवा के चपेट में आया दोपहिया वाहन, गंभीर हालत देख किया गया रिम्स रेफर

झारखण्ड न्यूज24
टंडवा
कुन्दन पासवान

सोमवार को ईंट ढुलाई में लगे एक ट्रेक्टर ने एनटीपीसी गेट के समीप दोपहिया वाहन को अपनी चपेट में लेने के कारण चालक को जहां गंभीर अवस्था में रिम्स रेफर किया गया वहीं मोटरसाइकिल बुरी तरह से चकनाचूर हो गया है। घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर एसआइ अभिनव आनंद ने बताया कि ईंटा लदा ट्रेक्टर चकमा खाकर अपने चपेट में आए दोपहिया वाहन को जोरदार धक्का दिया जिससे इसी दौरान आम्रपाली कोल परियोजना से श्याम ट्रांसपोर्ट का कोयला लेकर आ रहे हाइवा JH10 CJ 2821 में जाकर दोपहिया वाहन JH13D 0603 फंस गया। बताया गया कि दोपहिया वाहन में तीन लोग सवार थे जिसमें हेलमेट नहीं पहने रहने के कारण लोगों को गंभीर चोट लगी है। आनन- फानन में दोपहिया वाहन चालक थाना क्षेत्र के पांडेय मोड़ स्थित दुंदुआ निवासी 22 वर्षीय टेकलाल महतो पिता भुनेश्वर महतो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया। वहीं पुलिस सभी वाहनों को जब्त करते हुए स्थानीय थाना लाकर समुचित जांचोपरांत विधिसम्मत कार्रवाई में जुट गई है। दूसरी ओर घटना की सूचना पाकर आक्रोशित परिजनों द्वारा क्षतिपूरक मुआवजे की मांग की।
आपको बता दें अनियंत्रित वाहन परिचालन के कहर से इन दिनों दुर्घटनाओं में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है ।वहीं कोल वाहनों द्वारा नो इंट्री व नियंत्रित गति का अनुपालन मानों सड़कों में पूरी तरह से विफल हीं हो गया है। जिसपर स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश भी देखा जा रहा है।

Advertisement

विदित हो कि आजसू पार्टी द्वारा नो इंट्री लगाने की मांग को लेकर पिछले दिनों किए गए आंदोलन पर सिमरिया एसडीओ सुधीर दास की अगुवाई में आयोजित कई दौर का प्रशासनिक स्तरीय वार्ता अबतक टाल- मटोल व बेनतीजा होकर ठंढे़ बस्ते में चला गया है । सूत्रों की मानें तो इसके लिए सीसीएल प्रबंधन व ट्रांसपोर्टरों का भारी दबाव रहने के कारण हीं स्थानीय प्रशासन अपना कदम पीछे खींच ले रही है। बहरहाल, आजसू पार्टी के केंद्रीय सदस्य जागेश्वर दास की मानें तो एक बार फिर उक्त मामले को लेकर जोरदार आंदोलन की रणनीति बनाई जा रही है।

Related posts

रामनवमी को लेकर खुखरा थाना परिसर में थाना प्रभारी सोमा उरांव की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक संपन्न

hansraj

पलामू सिविल सर्जन 50 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार, बिल भुगतान के लिए मांगी थी घूस

hansraj

पुलवामा आतंकी हमले के चौथी बरसी पर सदर विधायक मीडिया प्रतिनिधि ने अनाम शहीदों को किया मौन सलाम

hansraj

गर्म हो जा रहा है रांची के जगन्नाथपुर मंदिर के गर्भगृह का फर्श, रखते ही पिघल जा रही घी

hansraj

केंद्र सरकार ने पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के निधन पर दो दिन का किया राष्ट्रीय शोक का एलान

hansraj

सिद्धू कान्हू युवा खेल क्लब का हुआ जिला अस्तरीय कमिटी का गठन

hansraj

Leave a Comment