February 29, 2024
Jharkhand News24
जिला

हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ बंद हो: सुदेश चंद्रवंशी

Advertisement

हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ बंद हो: सुदेश चंद्रवंशी

संवाददाता- कृष्णा कुमार

Advertisement

हजारीबाग: विश्व हिंदू परिषद धर्म प्रसार हजारीबाग की एक बैठक डॉक्टर बी के सिंह मल्लाहटोली के आवास आयोजित हुई जिसकी अध्यक्षता धर्म प्रसार के जिला अध्यक्ष दीपक शंकर के द्वारा किया गया धन्यवाद ज्ञापन जिला कार्यकारी अध्यक्ष पंकज सिन्हा के द्वारा एवं संचालन मुकेश मालाकार के द्वारा किया गया। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश के संरक्षक डॉ बी के सिंह, प्रदेश के परियोजना प्रमुख सुदेश कुमार चंद्रवंशी, एवं प्रदेश प्रशासनिक सह प्रमुख संतोष अधिवक्ता उपस्थित थे।
बैठक को संबोधित करते हुए संरक्षक डॉ वीके सिंह ने बताया झारखंड में धर्मांतरण जोरो से चल रहा है वर्तमान हेमंत सरकार धर्मांतरण को रोक नहीं पा रही है धर्मांतरण पर रोक जल्द रोक लगाया जाए। जबकि परियोजना प्रमुख सुदेश कुमार चंद्रवंशी ने अपने संबोधन में बताया कि झारखंड में हिंदू देवी देवताओ के मंदिरों को असामाजिक तत्वों द्वारा हानि पहुंचाई जा रही है और हिंदू समाज के लोगों के भावना के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है इस पर झारखंड सरकार जल्द रोक लगाए । जबकि
जिला अध्यक्ष दीपक शंकर ने अपने संबोधन में बताया कि विश्व हिंदू परिषद धर्म प्रसार के संगठन को हजारीबाग जिला स्तर से और मजबूत बनाया जाएगा जल्द प्रखंड स्तर तक की कमेटी का गठन किया जाएगा।
बैठक में मुख्य रूप से नितेश कुमार, सोनू वर्मा, राजकुमार रजक, जगमोहन प्रसाद गुप्ता, वीरेंद्र कुमार गुप्ता, मुकेश कसेरा, मुकेश मालाकार, अनिल कुमार सिंह, शैलेश कुमार, प्रभात कुमार सिन्हा, श्याम किशोर प्रसाद, अजय सिंह आदि दर्जनों लोग शामिल थे।

Related posts

राजभाषा सप्ताह के तहत आईसेक्ट विश्वविद्यालय में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन

jharkhandnews24

तैलीक सेवा समिति रमुआ के द्वारा भामाशाह की जयंती मनाई गई

hansraj

शिक्षण-अधिगम को रूचिकर बनाने में प्रौद्योगिकी की अहम भूमिका : डॉ. के.के.

jharkhandnews24

जयंत सिन्हा ने प्रदीप कुमार सिन्हा के पिता स्वर्गीय रघुनंदन प्रसाद के आकस्मिक निधन पर किया शोक प्रकट

jharkhandnews24

राँची में आज जेएसयू की ईद पार्टी संपन्न

hansraj

मुठभेड़ के दौरान थाना प्रभारी पर गोली चलाने वाला नक्सली गिरफ्तार, AK-47 समेत कई हथियार बरामद

jharkhandnews24

Leave a Comment