July 15, 2024
Jharkhand News24
जिला

मांडर विधानसभा उपचुनाव को लेकर उपायुक्त ने की सभी कोषांगों के साथ बैठक

Advertisement

मांडर विधानसभा उपचुनाव को लेकर उपायुक्त ने की सभी कोषांगों के साथ बैठक

दिए कई अवश्यक दिशा निर्देश

Advertisement

संवाददाता- अंकित नाग

राँची- मांडर विधानसभा उपचुनाव के सफल संचालन के लिए गठित सभी कोषांगों की जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त छवि रंजन ने बैठक बुलाया । यह बैठक नाम वापसी के बाद की गई । उपायुक्त ने डिस्ट्रिक्ट इलेक्शन प्लान को कल तक तैयार करने को कहा है साथ ही उन्होंने सिक्योरिटी प्लान बनाने को भी कहा । इसके अलावा पोस्टल बैलट और ईटीपीबीएस के कार्य प्रगति की समीक्षा की गई ।
वही स्वीप कार्यक्रम के तहत ईवीएम और वीवी पैट की कार्यप्रणाली के बारे में बाजार हाटों में मतदाताओं को जानकारी दी जाएगी । इसके लिए व्यापक कार्यक्रम तैयार कर जागरूकता अभियान चलाने का निर्देश दिया गया । जबकि सीविजिल और डिस्ट्रिक्ट कंप्लेंट मॉनिटरिंग सेंटर में आने वाले शिकायतों की समीक्षा की गई । एसएमएस मॉनिटरिंग सिस्टम की ट्रेनिंग के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया । सभी प्रत्याशियों और राजनीतिक दलों को सुविधा एप की ट्रेनिंग देने का निदेश दिया गया । दिव्यांग मतदाताओं और 80 वर्ष के वृद्ध मतदाताओं को भी वाहन उपलब्ध कराने हेतु जिला परिवहन पदाधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया । मतदाता सूची की प्रति सभी प्रत्याशियों और राजनीतिक दलों को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया ।

Related posts

हजारीबाग के रामनवमी जुलूस को लेकर गरमाई सियासत, सदर विधायक के मांगों के समर्थन में आए भाजपा दर्जनों विधायक, सदन के बाहर किया जमकर प्रदर्शन

jharkhandnews24

चौपारण थाना प्रभारी शंभू नंदेश्वर आपदा मित्र ने बेहतर कार्य के लिए किया गया सम्मानित

hansraj

झारखंड में भी ज्‍योति मौर्या जैसा केस, मजदूर पति ने बीवी को पढ़ाकर बनाया नर्स, अब साथ नहीं रहना चाहती पत्‍नी

jharkhandnews24

राज्य सरकार सर्वे कराकर घुसपैठियों को करें चिन्हित

hansraj

सेवा परिवार की प्रथम विचार बैठक सम्पन्न

hansraj

राष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ झारखंड के सदानंद 4थी खेलो इंडिया गेम्स में सबसे तेज धावक बने

hansraj

Leave a Comment