February 29, 2024
Jharkhand News24
जिला

जन वितरण प्रणाली दुकानदार सीताराम मेहता द्वारा ग्राहकों का राशन गबन करने का मामला

Advertisement

भवनाथपुर पंचायत के बुका गांव के जन वितरण प्रणाली दुकानदार सीताराम मेहता द्वारा ग्राहकों का राशन गबन करने का मामला प्रकाश में आया है

भवनाथपुर
सांवददाता : ओस्ताज अंसारी

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार ग्राहक संदेश रावत, सुरेश प्रसाद, परमानंद रावत ने आरोप लगाया कि उनके जन वितरण प्रणाली दुकानदार सीताराम मेहता द्वारा अप्रैल माह का फ्री का राशन नहीं दिया गया है, उनके द्वारा मांगने पर कहा गया कि अप्रैल माह का फ्री वाला राशन नहीं मिला है. जबकि डोर स्टेप संचालक दुर्गेश कुमार ने बताया कि सीताराम मेहता का फ्री औऱ पैसा वाला दोनो राशन चला गया है.
इतना ही नहीं दुकानदार द्वारा जिससे महीना में लगभग हर कार्ड से जिसका आधार कार्ड लिंक नही है उसका राशन नही आने का बहाना कर गबन किया जा रहा है.मिडिया जब दुकान पर पहुँचा तो देखा कि ग्राहक परमानंद रावत के कार्ड में 5 लोगो का नाम है, जिसमे एक आधार लिंक नही है तो उसका राशन नही दिया गया, जिसे आज 7 महीने से चार लोगों को ही राशन दिया गया है.जबकि सुरेश प्रसाद के साथ भी 4 लोगो में से तीन का ही राशन मिलता है. इसी तरह हर कार्ड से एक आदमी का 10 किलो राशन प्रति माह गबन किया जा रहा है, इसका खुलासा जांच के बाद ही संभव है.

*क्या कहते है ज.वी.प्र. दुकानदार*

इस बाबत पूछे जाने पर दुकानदार सीताराम मेहता ने बताया कि हमे एक सूची मिली है हम उसी हिसाब से राशन देते है. हम पर लगाया आरोप बेबुनियाद है.

Related posts

आसन्न लोकसभा निर्वाचन-2024 के सफल संचालन के निमित सेक्टर दण्डाधिकारी बनाये गये

jharkhandnews24

वज्रपात से एक व्यक्ति की मौत

hansraj

पलामू के धरती राजा मेदनी राय के प्रांगण में औरंगा नदी तट पर लगा तीन दिवसीय जतरा मेला

hansraj

शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने के लिए जिला प्रशासन ने शिक्षक मोहम्मद जहांगीर अंसारी को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

hansraj

झारखंड के 7 आइएएस अफसरों को मिला प्रमोशन

hansraj

पुलिस ने नक्सलियों के बड़े मंसूबे को किया नाकाम, सुरक्षाबलों के लिए लगाए गए 9 सिलेंडर बम को किया गया डिफ्यूज

jharkhandnews24

Leave a Comment