April 21, 2024
Jharkhand News24
जिला

पूरे झारखण्ड में अधिवक्ता युवा कांग्रेस से जुड़ रहे हैं :अमृत सिंह

Advertisement

पूरे झारखण्ड में अधिवक्ता युवा कांग्रेस से जुड़ रहे हैं :अमृत सिंह

रांची: झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के लीगल सेल की बैठक होटल पार्क प्राइम में सम्पन्न हुई । जिसकी अध्यक्षता झारखंड लीगल सेल के स्टेट चैयरमैन अमृत सिंह ने की. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष निशा भगत , उपाध्यक्ष कुमार रौशन, उपाध्यक्ष कुलदीप कु रवि मौजूद रहे. बैठक में व्यवहार न्यायालय रांची के प्रसिद्ध अधिवक्ता मनीष कुमार , कुमार श्रीराम, शकील परवेज़ अली अंसारी एवम मो सुल्तान के नेतृत्व में अधिवक्ताओं को युवा कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई. बैठक को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस लीगल सेल के चेयरमैन अमृत सिंह ने कहा कि वर्तमान समय मे युवा कांग्रेस में अधिवक्ताओं का रुझान उल्लेखनीय है , बड़ी संख्या में पूरे झारखण्ड में अधिवक्ता युवा कांग्रेस से जुड़ रहे हैं । लीगल सेल के द्वारा जनहित में कई कार्य किये जा रहे हैं । यदि समाज में कोई निर्धन अपने न्यायिक अधिकारों हेतु लड़ाई लड़ना चाहता है तो लीगल सेल के द्वारा उन्हें निशुल्क सेवा उपलब्ध कराई जाती है ।
लीगल सेल का उद्देश्य समाज मे मानवीय एवम न्यायिक मूल्यों की रक्षा करना है । पूरे प्रदेश के सभी जिलों में इसका विस्तार लगभग हो चुका है । जल्द ही केंद्रीय नेतृत्व की सहमति के बाद इसकी घोषणा कर दी जाएगी ।
मौके पर मुख्य रूप से झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के लीगल सेल के चेयरमैन अमृत सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष निशा भगत प्रदेश उपाध्यक्ष कुमार रोशन प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार रवि सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे.

Advertisement

Related posts

जैक बोर्ड : 12वी के कला और वाणिज्य संकाय का परिणाम ऑनलाइन जारी करेंगे शिक्षा मंत्री

hansraj

झारखंड विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा विधायक भानुप्रताप शाही और बिरंची नारायण पूरे सत्र से हुए निलंबित

jharkhandnews24

जनसंघी नेताओं को सांसद प्रतिनिधि एवं मंडल अध्यक्ष किया सम्मानित

hansraj

उपायुक्त ने जनता दरबार में दो दर्जन से अधिक मामले आए, सभी आवेदनों को प्राथमिकता के आधार पर अधिकारियों को अग्रसारित करते हुए निष्पादन करने का दिया निर्देश

jharkhandnews24

रिपब्लिकन पार्टी ने रामगढ़ के नवनियुक्त उपायुक्त चंदन कुमार का किया स्वागत

jharkhandnews24

उपायुक्त के सप्ताहिक जनता दरबार का हुआ आयोजन, दो दर्जन से अधिक आए मामलें

jharkhandnews24

Leave a Comment