April 25, 2024
Jharkhand News24
जिला

स्वास्थ्य आउटसोर्सिंग कर्मचारी संघ देवघर ने आउटसोर्सिंग कंपनियों को पत्र लिखा

Advertisement

स्वास्थ्य आउटसोर्सिंग कर्मचारी संघ देवघर ने आउटसोर्सिंग कंपनियों को पत्र लिखा

स्वास्थ्य आउटसोर्सिंग कर्मचारी संघ देवघर ने आउटसोर्सिंग कंपनियों को पत्र लिखकर कंपनी के वादाखिलाफी के खिलाफ दिनांक 6/6/22 से चार सूत्रीय मांगों के पूरे होने तक बेमियादी धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है! पत्र की प्रतिलिपि उपायुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी, थाना सहित विभाग के सभी पदाधिकारियों के अलावा अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ सहित झारखंड चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ को भी दिया है!
लंबित पारिश्रमिक भुगतान, न्युनतम पारिश्रमिक भुगतान, पीएफ नंबर देने और पीएफ में अनियमितता के खिलाफ दिनांक 20/05/22 को धरना प्रदर्शन किया था! धरना स्थल पर कंपनी के प्रतिनिधिमण्डल के द्वारा लिखित समझौता कर दिनांक 30/05/22 तक सभी मांगों को पूरा करने के आश्वासन दिया गया था लेकिन अभी तक मांगें पूरी नहीं होने से पुनः मांगें पूरी होने तक बेमियादी धरना प्रदर्शन का निर्णय लिया गया है!

Advertisement

ज्ञात हो कि अधिकतर कर्मचारियों को पांच महीने से वेतन नहीं मिल रहा है, सरकार के आदेश के बाद भी निर्धारित से भी बहुत कम पारिश्रमिक दिया जाता है, सैकड़ो कर्मचारियों को पीएफ नंबर नही दिया गया है तथा पीएफ भुगतान में भी असमानता है!

Related posts

इसाईं धर्माबलंबियों को क्रिसमस की बधाई देने हजारीबाग विधायक पहुंचे बिशप हाउस

jharkhandnews24

झारखंड विधानसभा सरकारी आश्वासन समिति के विभागीय बैठक में शामिल हुई बड़कागांव विधायक

hansraj

गांव के “सोनू” को अपने बीच पाकर खिल उठे ग्रामीणों के चेहरे….

jharkhandnews24

उपायुक्त ने जनता दरबार में दो दर्जन से अधिक मामले आए, सभी आवेदनों को प्राथमिकता के आधार पर अधिकारियों को अग्रसारित करते हुए निष्पादन करने का दिया निर्देश

jharkhandnews24

भूरकुंडा जंगल में सड़क दुर्घटना में एक की मौत

hansraj

मेगा विधिक सशक्तिकरण शिविर का किया गया आयोजन

hansraj

Leave a Comment