April 25, 2024
Jharkhand News24
जिला

सदर विधायक ने किया ज्योति कॉस्मेटिक्स ‌का उद्घाटन

Advertisement

सदर विधायक ने किया ज्योति कॉस्मेटिक्स ‌का उद्घाटन
संवाददाता- कृष्णा कुमार

हजारीबाग/झारखंड- हजारीबाग शहर लगातार विकास की ओर अग्रसर हैं। खाद्य पदार्थों और कपड़ो के कई ब्रांडेड और नामचीन ब्रांड के फ्रेंचाइजी खुलने के बाद अब फैशन ज्वेलरी, ब्राइडल कलेक्शन, कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट और एक्सेसरीज के बेहतर कलेक्शन का नवीन प्रतिष्ठान मालवीय मार्ग के झंडा चौक के समीप स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के समीप सिंह कॉम्प्लेक्स में ज्योति कॉस्मेटिक्स खुला।

Advertisement

ज्योति कॉस्मेटिक्स का विधिवत उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक मनीष जायसवाल ने बुधवार को विधिवत रूप से फीता काटकर किया। प्रतिष्ठान संचालक उज्ज्वल कुमार ने बताया कि अब अब दिल्ली, मुम्बई, जयपुरी की चूड़ियों का कलेक्शन एक छत के नीचे होगा हजारीबाग में उपलब्ध होगा साथ ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स और फैशन ज्वैलरी का भी विशाल कलेक्शन हमारे यहां उचित दर पर उपलब्ध होगा। विधायक मनीष जायसवाल ने नवीन प्रतिष्ठान के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और संचालक समूह को ढेरों शुभकामनाएं और बधाई दी ।

मौके पर संचालक समूह में कृष्णा लाल, मनोज कुमार, उज्जवल कुमार, पूर्व वार्ड पार्षद कमल गोप, भाजपा नेता आदित्य शरद,‌ दीपक गुप्ता, ऋषि शर्मा, अतिशय जैन, ज्योति कुमारी, संगीता रानी, रौशन कुमार, प्रभु लाल, कृष्णा लाल, कलावती देवी, जितेंद्र, अमित, सानू और विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

Related posts

पंचायत समिति सदस्या विभिन्न कर्मा पूजा स्थलों का दौरा की

hansraj

सिद्धू कान्हु मुर्मू के पोट्रेट का हुआ अनावरण

jharkhandnews24

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड डी.ए.वी. आलोक पब्लिक स्कूल में शत प्रतिशत छात्र का उत्कृष्ट प्रदर्शन

hansraj

मारवाड़ी महाविद्यालय जंतु विज्ञान विभाग के सेमेस्टर-1 और सेमेस्टर-2 के छात्र एवं छात्राओ ने जैविक उद्यान का किया शैक्षणिक भ्रमण

jharkhandnews24

भवनाथपुर मकरी में एक युवक ने शराब के नशे में फांसी लगाकर किया आत्महत्या।

hansraj

उपायुक्त ने जनता दरबार में एक दर्जन से अधिक मामले आए, सभी आवेदनों को प्राथमिकता के आधार पर अधिकारियों को अग्रसारित करते हुए निष्पादन करने का दिया निर्देश

jharkhandnews24

Leave a Comment