February 29, 2024
Jharkhand News24
Otherजिला

सैल्यूट तिरंगा का मुख्य उद्देश्य लोगों में देशभक्ति की भावना जगाना – सुदेश चंद्रवंशी

Advertisement

सैल्यूट तिरंगा (राष्ट्रवादी संगठन) का मुख्य उद्देश्य लोगों में देशभक्ति की भावना जगाना: सुदेश चंद्रवंशी

संवाददाता- हंसराज चौरसिया

Advertisement

हजारीबाग: आज शुक्रवार को गुरुकुल इंटर कॉलेज हजारीबाग में सैल्यूट तिरंगा राष्ट्रवादी संगठन हजारीबाग के तहत मिशन वंदे मातरम का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया । जिसकी अध्यक्षता सैल्यूट तिरंगा के अध्यक्ष राम प्रकाश सिंह ने किया, संचालन महानगर अध्यक्ष शैलेश कुमार चंद्रवंशी के द्वारा किया गया । जिसमें हजारीबाग के कई गणमान्य लोग और सैल्यूट तिरंगा के पदाधिकारी शामिल हुए। सभी अतिथियों का स्वागत पुष्प गुच्छ और माला पहनाकर किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्य अतिथि सैल्यूट तिरंगा के हजारीबाग संरक्षक सह समाजसेवी सुदेश कुमार चंद्रवंशी शामिल हुए । एवं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बताया कि सैल्यूट तिरंगा का मुख्य उद्देश्य लोगों में देशभक्ति की भावना जागृत करना है सैल्यूट तिरंगा का कार्यक्रम आज भारत के विभिन्न राज्यों और शहरों में हो रहा है सभी जगह पर वंदे मातरम का गीत गाया जा रहा है । सैल्यूट तिरंगा से भारतवर्ष के कई समाजसेवी विभिन्न पार्टियों के सांसद,विधायक जुड़े हुए हैं।
गुरुकुल के निर्देशक जयप्रकाश जैन ने संबोधित करते हुए बताया कि आज के परिवेश में देश सबसे सर्वोपरि है, देश के बाद ही किसी का स्थान है हमें अपने जीवन में देशभक्ति की भावना सर्वप्रथम रखनी चाहिए।
बैठक को मुख्य रूप से गुरुकुल के निर्देशक जय प्रकाश जैन, सांसद प्रतिनिधि सुरेंद्र सिन्हा, विश्व हिंदू परिषद के संरक्षक डॉ बीके सिंह, पूर्व विभाग संघचालक गंगाधर दुबे, विश्व हिंदू परिषद के नंदकिशोर प्रसाद, सैल्यूट तिरंगा के जिला उपाध्यक्ष शैलेश जैन, भाजपा के बटेश्वर प्रसाद मेहता, सैल्यूट तिरंगा के प्रदेश सचिव कुमकुम शर्मा,सैल्यूट तिरंगा के जिला महामंत्री किशोरी प्रसाद आदि लोगों ने संबोधित किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष रामनिवास सिंह, जिला मंत्री युवा संतोष कुमार, रमेश हेंब्रम, हितेश रंजन आदि उपस्थित थे।
गुरुकुल के सैकड़ों छात्र-छात्राएं एवं अतिथि गण के द्वारा वंदे मातरम का गीत गाया गया।

Related posts

नावाडीह पंचायत के मुखिया उम्मीदवार रामप्रसाद महतों ने नावाडीह के अर्जुन ताल बडकी बांध मे चलाया जनसंपर्क अभियान

hansraj

पूर्व वित्त एवं विदेश मंत्री यशवंत सिन्हा का 86वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया

jharkhandnews24

ऑल इंडिया मोमिन कॉन्फ्रेंस हजारीबाग ने अंतरराष्ट्रीय उर्दू दिवस मनाया

hansraj

कुलपति कोटा को हटाने के निर्णय का छात्र नेता चंदन सिंह ने किया स्वागत

hansraj

बोलेनो कार व यात्री वाहन में जोरदार टक्कर, एक की मौत

hansraj

गौतम बुद्ध शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय के प्रशिक्षुओं ने पांचवें दिन चलाया जनजागरुकता अभियान

jharkhandnews24

Leave a Comment