April 25, 2024
Jharkhand News24
Newsमनोरंजन

ब्रिटेन में पढ़ने वाले भारतीय छात्र ने ईमेल भेजकर सलमान खान को दी धमकी

Advertisement

ब्रिटेन में पढ़ने वाले भारतीय छात्र ने ईमेल भेजकर सलमान खान को दी धमकी

बॉलीवुड के दंबग खान को पिछले महीने एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई थी। सलमान खान को मिली धमकी के बारे में अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने ईमेल भेजने वाले भारतीय छात्र को वापस भारत लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मिले धमकी भरे ईमेल के मामले में मुंबई पुलिस ने ब्रिटेन में पढ़ने वाले एक भारतीय छात्र के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने ईमेल भेजने वाले भारतीय छात्र को वापस भारत लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले सलमान खान को उनके आधिकारिक ईमेल आईडी पर एक ईमेल मिला था। जिसमें कहा गया था कि वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी गोल्डी बराड से मिल लें और हमेशा के लिए अपने मतभेदों को सुलझा लें। वरना परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

धमकी के बाद पुलिस ने बढ़ा दी थी सुरक्षा

गोल्डी बराड के नाम से धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी है। इसके अलावा भाईजान ने खुद भी अपने लिए एक बुलेट प्रूफ कार खरीदी है। जिसमें सुरक्षा को लेकर भी बदलाव किए गए हैं। सलमान ने इस कार को इंटरनेशनल मार्केट से खरीदा है। हाल ही में सलमान ने फिल्मफेयर को भी होस्ट किया था। इस दौरान उनकी सुरक्षा का भी खासा ख्याल रखा गया। उनके आसपास काफी सुरक्षा तैनात थी। अब इन सभी मामलों पर बात करते हुए सलमान खान ने खुद बताया है कि वो ये सब कैसे हैंडल कर रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान ने एक लीडिंग चैनल को इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने कहा, सुरक्षा असुरक्षा से बेहतर है। अब सड़क पर साइकिल चलाकर अकेले कहीं जाना संभव नहीं है। और इससे भी ज्यादा, अब यह बात मुझे परेशान करती है कि जब भी मैं ट्रैफिक में होता हूं, वहां भी बहुत सुरक्षा होती है। वाहन दूसरों के लिए परेशानी का सबब बनते हैं। वे सभी मुझे लुक भी देते हैं। लेकिन एक बड़ा खतरा है इसलिए यह सुरक्षा है।

Related posts

जांच टीम ने कांडतरी पंचायत एवं सांढ पंचायत में सोख्ता गड्ढा का किया निरीक्षण, निर्माण में घोर अनियमितता

jharkhandnews24

गढ़वा में टंकी के निर्माण में लगे मजदूर की मौत: बांस की सीढ़ी टूटने से हादसा, 80 फीट नीचे गिरा, ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग

Admin

दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने शुरू किया काम, जयपुर में आर्या 3 की शूटिंग

hansraj

पंजाब में शूटिंग कर रही थीं परिणीति , 6 महीने पहले राघव से हुई मुलाकात, फिर प्यार हो गया

jharkhandnews24

विक्रम वेदा और भेड़िया जाने कब होगी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज

hansraj

कुख्यात PLFI उग्रवादी डेबरा बरजो गिरफ्तार: पश्चिमी सिंहभूम पुलिस के हत्थे चढ़ा, 8 अलग-अलग मामलों में 3 थानों की पुलिस कर रही थी तलाश

Admin

Leave a Comment